बिना ब्रा के हसीना ने पहनी एेसी ड्रैस, ब्वॉयफ्रैंड के सामने ही दिखे प्राइवेट पार्टस

1/18/2018 4:55:21 PM

मुबंई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फ़ोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इवेंट के दौरान अपने 2018 का कैलेंडर लॉन्च किया। इस इवेंट में की कई बड़े स्टार पहुंचे। वहीं इस इवेंट में एक्ट्रैस अनुषा दांडेकर अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ पहुंची।

अनुषा अक्सर ही अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं इस इवेंट में भी वह काफी हॉट और बोल्ड लुक में नजर आईं। उन्होंने अॉरेंड कलर की बैकलेस ड्रैस पहनी हुई थी जिसमें उनका लुक वहां मौजूद लोगों की धड़कने बढ़ा रहा था।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने बोल्ड लुक से वहां सभई लोगों को काफी इंप्रेस भई किया। इस इवेंट में अनुषा अपने ब्वॉयफ्रैंड करन कुंद्रा के साथ तस्वीरे खिंचवाते हुए नजर आईं। वहीं जब वह सेल्फी ले रही थीं तो उन्हें कुछ इस अंदाज में कैमरे में कैद कर लिया गया। कई तस्वीरों में तो अनुषा के प्राइवेट पार्टस साफ दिखाई दे रहे थे। 

बता दें कि अनुषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर चर्चा में बनी रहती हैं। अनुषा एक्टैस होने के साथ-साथ एमटीवी वीजे हैं।

अनुषा 'मुंबई मैटिनी', Delhi Belly जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अनुषा इन दिनों टीवी के जाने माने एक्टर करन कुंद्रा को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर साथ-साथ नज़र आते हैं।