बिकिनी में बॉयफ्रेंड की बांहों में आराम फरमाती नजर आईं फरहान अख्तर की साली, कपल की दिखी हॉट केमिस्ट्री

7/31/2019 6:50:44 PM

मुंबई: टीवी के बेस्ट कपल्स में से एक अनुषा दांडेकर और करन कुंद्रा अक्सर कपल गोल्स देते हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर ये कपल्स बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आता हैं।

इन दिनों अनुषा और करन वेकेशन क मजा ले रहे हैं। हाल ही में अब दोनों ने अपने वेकेशन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में ब्लैक बिकिनी पहने हुए करन की बाहों में आराम फरमाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, करन व्हाइट टीशर्ट में काफी कूल दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

इसके अलावा उन्होंने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें अनुषा की हॉटनेस देख आपकी सांसे थम जाएंगी। समुंदर किनारे बैठे हुए दोनों काफी सुकून में दिख रहे हैं। करन और अनुषा की ये वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि करण और अनुषा की उम्र में दो साल का फासला है। करण जहां 35 साल के हैं वहीं अनुषा जनवरी में अपना 37 साल की हैं। ये कपल टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर कप्ल्स में शुमार है। अक्सर दोनों अपनी क्यूट बॉन्डिंग फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। 

 

Neha