5 साल डेटिंग के बाद ''ये हैं मोहब्बतें'' एक्टर जल्द करेंगे गर्लफ्रेंड से शादी

1/15/2020 11:40:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्टर अनुराग शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें अनुराग शर्मा बहुत जल्द गर्लफ्रेंड नंदिनी गुप्ता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

PunjabKesari
अनुराग ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी लव स्टोरी के हसीन पलों को बयां किया है। वीडियो में एक्टर ने लाइफ के रोमांटिक मोमेंट शेयर किए हैं।

PunjabKesari

वीडियो शेयर करते हुए  एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''मैने  जबसे नंदिनी को पहली बार देखा तभी से उसे प्यार करने लगा। मैं और नंदिनी ने जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने का प्लान किया है और हम दोनों शादी नामक एडवेंचर शुरू करने जा रहे हैं। हम बहुत लक्की हैं जो हमें ऐसी फैमिली, फ्रैंड्ज और फैंस मिले। प्लीज ऐसे ही हमें अपना प्यार और आशीर्वाद देना जारी रखें, क्योंकि हम इस इस यात्रा को शुरू करने जा रहे हैं.❤️ #newbeginnings.'' 

PunjabKesari
बता दें अनुराग और नंदिनी पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया पर दोनों की डेटिंग की खबरें कभी खुलकर सामने नही आईं। लेकिन बहुत जल्द दोनों शादी करने जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें अनुराग और नंदिनी दोनों 31 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेगे। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो अनुराग ने स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें के जरिए खूब नेम एंड फेम हासिल किया है। शो में अनुराग परम के किरदार में नजर आए विलेन बनकर लोगों का दिल जीतते रहे हैं। शो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

PunjabKesari

इसके अलावा एक्टर पवित्र रिश्ता, कुमकुम भाग्य जैसे फेमस सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। वहीं नंदिनी को सीरियल  ढाई किलो प्रेम में के लिए बखूबी जाना जाता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News