अभय देओल संग अनबन पर अनुराग कश्यप ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ''अगर मैं सच बोलूंगा तो वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा''

6/22/2024 10:14:02 AM

मुंबई. डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'देव डी' साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभय देओल ने मुख्य भूमिका निभाई थी लेकिन बाद में एक्टर ने 'देव डी' को 'टॉक्सिक' बताकर आलोचना की थी और अनुराग पर भी कई आरोप लगाए थे। अब अनुराग ने अभय द्वारा लगाए गए ओरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari
अनुराग ने कहा- "दोनों के बीच हुए झगड़े के बारे में अभी लोगों को सिर्फ अभय का ही पक्ष पता है, लेकिन उसके अलावा बहुत कुछ है। अगर वह अभय का सच सबके सामने बयां करेंगे तो एक्टर किसी का सामना नहीं कर पाएंगे। मैं रिश्ते निभाने में बुरा नहीं हूं। मैं अभय से 'देव डी' की शूटिंग के बाद से नहीं मिला हूं। वह प्रमोशन के लिए भी नहीं आए और तब से उन्होंने मुझसे कभी बात नहीं की। यदि वह मुझे टॉक्सिक कहना चाहता है, तो ठीक है, यह उसका पक्ष है। सच नहीं बोला जा सकता, क्योंकि अगर मैं सच बोलूंगा तो वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा।"

PunjabKesari
बता दें 'देव डी' को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था, लेकिन बाद में इसकी कहानी से ज्यादा  दर्शकों को ज्यादा दिलचस्पी अभय और अनुराग की लड़ाई में होने लगी थी। दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। अभय ने अनुराग को मीडिया में आकर झूठा और जहरीला भी बताया था। वहीं अनुराग ने आरोप लगाया था कि अभय 'देव डी' की शूटिंग के दौरान उनसे 5 स्टार होटल में रहने की मांग की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News