अनुराग कश्यप ने शेयर की सुशांत के मैनेजर के साथ हुई व्हॉट्सऐप चैट, बताया क्यों नहीं करना चाहते थे एक्टर के साथ काम

9/9/2020 1:25:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। मामले में नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं। सुशांत के पिता ने हाल ही में थेरेपिस्ट सूसेन वॉकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है, वहीं दूसरी ओर अब डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर पर सुशांत के मैनेजर के साथ हुई व्हॉट्सऐप चैट शेयर की है, जिसमें उन्होंने साफ किया है कि वो क्यो दिवंगत एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते थे।

PunjabKesari


अनुराग कश्यप ने ये चैट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे माफ करें मैं ये कर रहा हूं लेकिन यह चैट सुशांत की मौत के निधन से तीन हफ्ते पहले की है। ये चैट सुशांत के मैनेजर से 22 मई को हुई थी। अभी तक इसे शेयर नहीं कर पाया लेकिन अब इसकी जरूरत महसूस हुई..हां मैं उनके साथ कुछ अपने ही कारणों के चलते काम नहीं करना चाहता था। 

इस सुशांत के मैनेजर ने मैसेज करते हुए लिखा,उम्मीद है आप ठीक होंगे। अनुराग ने जवाब में कहा- हां. आप ठीक हैं? मैनेजर बोले- हां मैंने होम टाउन में हूं, यहां फार्म बनाया है और बहुत खुश हूं, इसका इस्तेमाल हो रहा है। मुझे पता है आप उन लोगों को पसंद नहीं करते जो एक्टरों की सिफारिश करते हैं। मुझे लगता है कि यह चांस आपके साथ मेरे द्वारा लिया जा सकता है....अगर आपको लगता है कि सुशांत किसी भी तरह आपके साथ किसी फिल्म में फिट बैठते हैं तो उनका ध्यान रखिएगा। ऑडियंस आप दोनों को कुछ रचनात्मक चीज करते देखना बहुत मजेदार होगा।
अनुरागः वह बहुत ही परेशान करने वाला शख्स है।  मैं उसे तब से जानता हूं जब उसने शुरू भी नहीं किया। मैंने ही उसे पहली फिल्म काई पो चे दिलाई थी।


इसके साथ ही अनुराग ने सुशांत के मैनेजर से चैट का 14 जून का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें अनुराग ने मैनेजर को लिखा, हां मैं वहीं से आया हूं, मुकेश ने मुझे बताया है कि सुशांत मेरी फिल्म में काम करना चाहता है। लेकिन सुशांत ने मुझे घूरा था और मैने फिल्म ही हटा दी। मैनेजर ने कहा कि वो आपकी और गुटू की बहुत रिस्पेक्ट करता है। इसके जवाब में अनुराग ने कहा- हम हमेशा ईमानदार रहे, इसलिए मैं उदास भी था। मुझे पता है कि जरूर कुछ होने वाला है, इसलिए मैं दोनों से दूर रहा। मैनेजर ने कहा कि इस लॉकडाउन और हेल्पलेसनेस में दोबारा काम करने की जरूरत है। 

PunjabKesari


इस चैट में अनुराग कह रहे है कि काश उन्होंने सुशांत से हुए अपने मनमुटाव पीछे रखकर बात की होती। साथ ही अनुराग ने सुशांत की फैमिली के बारे में पूछा है और सुशांत की आत्म को शांति मिलने की बात कही है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News