''तो ये हो ही गया..अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, शेन संग लिपलॉक करते फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

5/21/2023 10:51:29 AM

मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह काफी समय से बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही थी, लेकिन अब वह ऑफिशियली उनकी हो चुकी हैं। आलिया ने सेन संग सगाई कर ली है और अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी उन्होंने फैंस को दी है।


PunjabKesari


आलिया कश्यप ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आलिया कश्यप अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में आलिया कश्यप अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को लिप लॉक करते नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'तो ये हो ही गया। मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरे पार्टनर, मेरे सोलमेट और अब मेरे मंगेतर। तुम मेरी जिंदगी की चाहत हो। असली और बिना शर्त का प्यार कैसा होता है वो दिखाने के लिए तुम्हें शुक्रिया। तुम्हें इस इंगेजमेंट के लिए हां करना मेरे लिए अब तक की गई सबसे आसान चीज थी। मेरे प्यार में, मैं तुम्हारे साथ अपनी बाकी की लाइफ जीने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। मेरे मंगेतर मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है।' 

PunjabKesari


यह तस्वीरें देख फैंस और स्टार्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। पापा अनुराग कश्यप के अलावा एक्ट्रेस सैयामी खेर, सनी लियोनी, जाह्नवी कपूर, कुब्रा सैत, शोभिता धूलिपाला, अलाया एफ, शनाया कपूर सहित कई स्टार्स ने कपल की सगाई के लिए बधाई दी है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by aaliyah (@aaliyahkashyap)


बताते चलें कि आलिया कश्यप ने अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है। वह अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं और अक्सर फैंस के साथ फैशन और ब्यूटी टिप्स शेयर करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News