यौन शोषण मामलाः पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी में अनुराग कश्यप, पक्के सबूत जुटा रही टीम!

10/27/2020 1:36:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने अनुराग से 8 घंटे तक बातचीत की थी। जबकि फिल्ममेकर ने खुद पर लगे सारे आरोपों को झूठा बताया था। वहीं अब खबर है कि अनुराग कश्यप इस मामले में पायल घोष पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं।  


अनुराग कश्यप के एक करीबी दोस्त की मानें तो फिल्ममेकर पायल घोष द्वारा उनपर लगाए गए झूठे आरोपों के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की फुल तैयारी में हैं। उनकी टीम पायल के खिलाफ सबूत इकट्ठा कर रही है।

 

उन्होंने बताया कि वो इस मामले में खुद को निर्दोष कहलाने पर जोर नहीं देंगे, ब्लकि पायल के खिलाफ पक्के सबूत देकर ये साबित करेंगे कि वो झूठ बोल रही हैं।


बता दें पायल ने पिछले महीने फिल्ममेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल का भी नाम घसीटा था। इस मामले में उन्होंने डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पायल इस केस में पीएम मोदी, अमित शाह, महाराष्ट्र के गवर्नर और समाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले से न्याय की गुहार लगा चुकी हैं।

suman prajapati