सुशांत सिंह केस: करण जौहर के सपोर्ट में उतरे अनुराग कश्यप, बोले ''वो किसी का करियर बना सकते हैं लेकिन बिगाड़ नहीं''

7/24/2020 1:46:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्ममेकर करण जौहर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। उन पर सुशांत से साथ भेदभाव करने के आरोप में फैंस खूब तंज कस रहे हैं। अब हाल ही में डायरेक्टर अनुराग कश्यप करण जौहर के सपोर्ट में आगे आए हैं। उन्होंने करण पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि वो किसी का करियर बना सकते हैं लेकिन बिगाड़ नहीं सकते।

PunjabKesari


एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप ने बताया कि 'करण जौहर किसी का करियर खराब नहीं कर सकते। वो एक फिल्म निर्माता है, वो किसी भी लॉन्च करके उसका करियर बना सकते हैं, लेकिन तबाह नहीं कर सकते। 

PunjabKesari


बता दें कंगना रनौत ने कई बार इंडस्ट्री में स्टार किड्स का पक्ष लेने का आरोप लगाया गया है। इस पर अनुराग ने कहा कि अगर डेब्यू करने वाले यशराज फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किए जाने की सोच रहे है तो ये उनकी गलत सोच है।
उन्होंने कहा कि YRF और धर्मा प्रोडक्शन एक साल में 4-5 फिल्म बनाते है। अगर कोई इससे ब्रेक लेना चाहता है तो ये लाइन बहुत लंबी है। हंसल मेहता के दफ्तर के बाहर आप कतार में क्यों नहीं है? मैं नए लोगों के साथ काम करता हूं और साथ ही कई दूसरे भी करते हैं। आप शुरू करने के लिए गलत जगह पर लाइन लगा रहे हैं।' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News