ICU में भर्ती थे ''ससुरात सिमर का'' फेम आशीष राॅय, अनुराग कश्यप समेत कई स्टार्स की आर्थिक मदद के बाद घर पहुंचे एक्टर

5/22/2020 9:00:12 AM

मुंबई: टीवी एक्टर आशीष रॉय बीमार हालात में पिछले एक हफ्ते से मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें अपना इलाज पूरा करके घर जाने के लिए और 4 लाख रुपए की जरूरत थी। बीते दिनों ही उन्होंने फेसबुक के जरिए मदद की गुहार लगाई थी।

PunjabKesari

जैसी ही ये खबर सामने आई तो इंडस्ट्री इंडस्ट्री की कई हस्तियां आशीष रॉय की मदद के लिए आगे आईं। सूत्र के मुताबिक फिल्मकार अनुराग कश्यप, निर्देशक हंसल मेहता, डायरेक्टर बीजॉय नाम्बियार, 20‌ सालों तक चले टीवी शो 'सीआईडी' के निर्माता बी. पी. सिंह, अभिनेत्री दिव्य ज्योति शर्मा, मॉडल व एक्टर सुशील पराशर जैसी हस्तियों ने अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर उनकी मदद की। आम लोगों ने भी उनके अकाउंट में पैसे डालकर अपनी-अपनी हैसियत के मुताबिक मदद‌ की। वहीं आर्थिक मदद मिलने के बाद आशीष रॉय इलाज कराकर अपने घर लौट चुके हैं।

PunjabKesari

कोलकाता में रहने वाली आशीष‌ रॉय की शादीशुदा बहन कोनिका ने‌ भी इस मौके पर 2 लाख रुपए देकर अपने‌ भाई की मदद‌ की। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में अकेले रहने वाले आशीष‌ रॉय काम और पैसों की तंगी के चलते अंधेरी स्थित अपना फ्लैट बेचकर अपनी बहन के पास कोलकाता में हमेशा के लिए शिफ्ट हो जाना चाहते हैं। लॉकडाउन के पहले उन्होंने‌ घर बेचने की डील कर कर ली थी और एडवांस के तौर पर 2 लाख रुपए भी ले लिए थे, मगर लॉकडाउन ‌के चलते एडवांस देने वाले शख्स की नौकरी चली गई और ऐसे में उसे आशीष रॉय के साथ यह डील रद्द करनी पड़ी थी।

 

PunjabKesari

बता दें कि आशीष इसी साल जनवरी महीने में माइल्ड स्ट्रोक के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. उस वक्त उनके इलाज पर लगभग 9 लाख रुपए खर्च हो गए थे। ऐसे में उनकी सारी जमा-पूंजी खत्म हो गयी थी। चार महीने के अंदर एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती होते वक्त उनके पास पैसों का अभाव था और यही वजह थी कि फेसबुक के जरिए उन्होंने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो आशीष ने 'ब्योमकेश बख्शी', 'बनेगी अपनी बात', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'ससुराल सिमर का', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'कुछ रंग ऐसे भी', 'आरंभ' जैसे सीरियल्स‌ में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने  'सुपरमैन रिटर्न्स', 'द डार्क नाइट', 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड' ऑफ टार्जन', 'जोकर' जैसी हॉलीवुड फिल्मों के किरदारों के लिए अपनी आवाज भी दी है। 


Smita Sharma


Related News