अनुराग कश्यप की Almost Pyaar With dj Mohabbat को सेलेब्स ने बताया बेहतरीन

2/3/2023 2:57:11 PM

नई दिल्ली। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी 'डीजे मोहब्बत के साथ लगभग प्यार' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जैसी प्यार की कहानी दिखाई गई है वैसी आपने पहले कभी नहीं देखी होगी। फिल्म में आज की भागदौड़ भरी जिंदगी के बीच प्यार के सच्चे मायनों को दिखाया है, जहां अलाया एफ और करण मेहता ने अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

 

फिल्म को सेलेब्स ने बताया बेहतरीन
हाल ही में 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। वहीं फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई सितारों ने फिल्म की जमकर तारीफ की। तो चलिए देखते है किसने क्या कहा...

 

राधिका आप्टे ने अपने फैंस को 'जाकर फिल्म देखने' के लिए प्रोत्साहित किया, वहीं ऐश्वर्या सुष्मिता ने इसे 'सुपर फन वॉच' कहा और इसे 'अनुराग कश्यप इन द बेस्ट नैरेटिव फॉर्म-ए लव स्टोरी' भी बताया। जावेद अख्तर ने कहा कि "जब आप इस फिल्म को देखते हैं तो आपको तुरंत पता चल जाता है कि यह अनुराग कश्यप की फिल्म है।" बेहतरीन प्रदर्शन। 

 

सुभाष के झा ने लिखा कि “डीजे मोहब्बत के साथ लगभग प्यार अनुराग कश्यप का वर्षों में सबसे अच्छा काम है। अलाया एफ एक रहस्‍योद्‌घाटन है। वहीं मूवी सिंथेसिस ने कहा, "अनुराग कश्यप और उनकी कच्ची, अनफिल्टर्ड, अपरंपरागत प्रेम कहानियां सुंदरता की चीज हैं"। इतना ही नहीं अनुराग की इस फिल्म को भी इसके म्यूजिक के लिए अमित त्रिवेदी द्वारा सराहा गया, जिसमें कई लोगों ने स्कोर को 'बेहद खूबसूरत', 'बीट्स दैट विल विल यू डांस' और 'पाथ ब्रेकिंग' कहा।

 

हिंदी सिनेमा को गैंग्स ऑफ वासेपुर, दोबारा, ब्लैक फ्राइडे जैसी धमाकेदार फिल्में देने वाले निर्दशक अनुराग कश्यप इस बार एक सॉफ्ट लव स्टोरी लेकर आए हैं। उन्होंने फिल्म का निर्देशन बेहतरीन तरीके से किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News