अपनी फिल्मों को लेकर अनुराग बसु ने क्या कहा, आप भी जानें

6/24/2018 12:32:23 AM

मुंबई: अनुराग बसु की आखिरी फिल्म ‘ जग्गा जासूस ’ बड़े पर्दे पर भले ही दर्शकों और समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी ना उतर पाई हो लेकिन निर्देशक का कहना है कि उन पर असफलता का कोई असर नहीं पड़ता और कुछ नया करने की इच्छा उन्हें प्रेरित रखती है। रणबीर और कैटरीना अभिनीत फिल्म काफी परेशानियों के बाद पिछले साल बड़े पर्दे पर रिलीज हुई लेकिन कुछ खास नहीं कर पाई। 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जब तक कुछ नया करने की कोशिश में असफल हो रहा हूं , तब तक सब सही है। मैं हमेशा कुछ नया करता रहूंगा और मैंने कभी कुछ दोहराया नहीं है। मैं असफलता उसे मानूंगा जब मैं वह फिल्म ना बनाऊ जो मैं चाहता हूं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘ एक साल में कितनी फिल्में हिट होती हैं ? बहुत कम। इसलिए जरूरी है कि आप उस प्रक्रिया का लुत्फ उठाएं और आपका समान इसी में है।’’आईफा में इस साल फिल्म को सर्वश्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर, सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी और सर्वश्रेष्ठ स्पेशल इफेक्ट सहित तीन पुरस्कार रहे। 

बता दें अनुराग अभी दो कहानियों पर काम कर रहे हैं। इनमें से एक रोमांटिक कॉमेडी है। वहीं दूसरी फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव मु य भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि हम अलग - अलग कहानियों को जोड़ कर एक फिल्म बना रहे हैं , यह ‘ मेट्रो ’ की जैसी है लेकिन उसका सीक्वल नहीं है। यह शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित एक रोमांटिक - कॉमेडी है , जिसमें बहुत सारी कहानियां हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News