कोरोना योद्धाओं की मदद के लिए आगे आईं ये मशहूर सिंगर, डॉक्टर्स और पुलिसकर्मियों को आर्थिक सहायता देने का किया ऐलान

5/10/2020 4:07:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म स्टार्स इन दिनों कोविड-19 से जूझ रहे लोगों और कोरोना वॉरियर्स के लिए हर संभव तरीके से मदद कर रहे हैं। बीते दिनों से इंडस्ट्री की महान हस्तियां लोगों की आर्थिक सहायता के लिए योगदान दे रही हैं। हाल ही इंडस्ट्री की फेमस गायिका अनुराधा पौडवाल कोरोना योद्धाओं के लिए आगे आई हैं। उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।


हाल ही में अनुराधा ने एक इंटरव्यू में बताया, इन दिनों देश संकट के दौर से गुजर रहा है और ऐसे में मैने मुंबई के अलग-अलग अस्पतालों से जुड़ी 10 नर्सों, कंटेनमेंट इलाकों में 10 कांस्टेबलों और 10 सफाई कर्माचारियों को पांच-पांच हजार रुपए की आर्थिक सहायता करने का फैसला लिया है, मेरी इस छोटी सी कोशिश से उनका हौंसला अफजाई हो। 


इतना ही नहीं, अनुराधा ने इस संकट काल में सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों और डॉक्टरों पर हो रहे हमले पर भी दुख जताया। लोगों द्वारा सोशल डिस्टांसिंग का पालन न किए जाने पर भी उन्होंने अपनी नाराजगी जताई।

विपता की घड़ी में कोरोना योद्धाओं की आर्थिक मदद के अलावा अनुराधा ने बीते दिनों मुंबई के कुछ अस्पतालों में 150 पीपीई किटें और एक इनक्यूबेटर द्वारा भी सहायता की थी।  बता दें आज गायिका के पति अरुण पौडवाल का जन्मदिन है। इस खास मौके पर उन्होने आज के दिन कोरोना वॉरियर्स की सहायता करने का फैसला किया।

Edited By

suman prajapati