Anupamaa: वनराज के होश ठिकाने लाएगी काव्या, अनुपमा के लिए माया के जाल से बच निकलेगा अनुज!

5/6/2023 2:55:57 PM

नई दिल्ली। आज के एपिसोड की शुरूआत अनुपमा के तैयार होने से होती है। अपने अनुज के लिए अनुपमा सज धज कर पूरी तरह से तैयार है। इधर काव्या वनराज के इरादे भांप जाती है, वह उसे और लीला को जमकर लताड लगाती है और कहती है कि वह अनुपमा नहीं है जो सब कुछ चुपचाप बर्दाश्त कर लेगी। उधर माया अनुज को रोकने के लिए जी जान से कोशिश में लगी हुई है। 

अनुज और अनुपमा के मिलने से बौखलाई बरखा
अनुज के वापस आने की खबर सुनकर कपाड़िया हाउस में बरखा के तोते उड़े हुए है। वहीं पाखी और अंकुश उसे बार-बार यह कहकर चिढ़ा रहे हैं कि अब अनुज और अनुपमा फिर से एक होने वाले हैं। इसके बाद बरखा का इस घर से पत्ता कट जाएगा। ये सारी बातें सुनकर बरखा का पारा हाइ होता जा रहा है वह इसकी सारी भड़ास अधिक पर निकाल रही है। वह कहती है कि ये सबकुछ तेरी बीवी की वजह से हो रहा है। लेकिन अधिक भी इस मामले में अब कुछ नहीं कर सकता है। 

काव्या ने उड़ाए वनराज के होश
उधर शाह निवास में अनुज और अनुपमा के मिलने की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है, लेकिन वनराज इससे बेहद परेशान है कि वापस से वे दोनों एक होने वाले हैं। काव्या से रहा नहीं जाता और वो वनराज को खूब खरी खोटी सुनाती है इसपर वनराज उसे घर ने निकलने की धमकी भी देता है। जवाब में काव्या कहती है कि वह अनुपमा नहीं है। शाह निवास में रहना उसका कानूनी हक है। उधर अनुपमा अपने अनुज की राह तक रही है, लेकिन माया उसे रोकने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।  

अनुज के साथ जबरदस्ती करेगी माया
शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है कि माया अनुज के बैग से सारे कपड़े निकाल देती है। वह उसे घर से जाने नहीं देगी। अनुज को रोकने के लिए वह कमरे को लॉक करके उसकी चाबी अपने पास रख लेती है और अनुज को जबरदस्ती गले से लगाने की कोशिश करती है। वहीं अनुज खुद से माया को दूर करने की कोशिश करता है वह माया के साथ बिना कोई बदतमीजी करे कहता कि उसे जाने दे। अब आने कल के एपिसोड में ही पता चलेगा कि माया अपने इरादे पूरे करने में कामयाब होती है या नहीं।   

Content Editor

Varsha Yadav