Anupamaa: बरखा की चाल में फंसा अनुज, अनुपमा को छोड़ पहुंचा माया के घर

4/26/2023 10:49:25 AM

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक अनुज और अनुपमा की मुलाकात पर फोकस है। बरखा की खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि वह जो चाहती थी वही हुआ। अनुज और अनुपमा एक ही ऑफिस में होते हुए भी एक दूसरे से मिल नहीं पाए। बरखा माया को फोन करके बताती है कि कैसे उसने अनुज और अनुपमा को मिलने नहीं दिया। इधर शाह निवास में डिंपी और पाखी के बीच एक बार फिर से तू तू मैं मैं होती।

नहीं मिले अनुज और अनुपमा
शाह निवास में डिंपी सभी को बताती है कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे से नहीं मिल पाए। यह सुनने के बाद पाखी का पारा हाइ हो जाता है। डिंपी बरखा की साइड लेते हुए कहती है कि इसमें उनकी क्या गलती है, अनुज खुद ही अनुपमा से मिलना नहीं चाहते थे। इस पर पाखी कहती है कि तुम ज्यादा उसका बखान मत करो, वह कब पलटी मारेगी तुम्हें भी इस बात का पता नहीं चलेगा। पाखी और डिंपी को झगड़ते हुए देख किंजल दोनों का बीचबचाव करती है। वह बाबूजी से माफी भी मांगती है कि उनके रहते उसने ऊंची आवाज में बात की। यहां मेकर्स ने किंजल को बिल्कुल अनुपमा की तरह फ्रेम किया है। 

खुशी से झूमी माया
उधर बरखा माया फोन करके बताती है कि उसने अनुज और अनुपमा को एक दूसरे से मिलना तो दूर शक्ल तक नहीं देखने दी। इस पर माया खुशी से उछल पड़ती है। वह बरखा को बधाई भी देती है कि आखिर हम जो चाहते थे वही हुआ। बरखा बताती है कि पहले तो उसे लगा था कि सब खत्म हो जाएगा, लेकिन आखिरी बॉल पर उसने मैच जीत लिया। वह कहती है कि उसने अनुज को इतना ज्यादा गिल्टी फील कराया कि वह अनुपमा का सामना नहीं कर पाया। उसने यहां तक कह दिया कि अनुपमा अपनी लाइफ में मूवऑन कर चुकी है। बरखा आगे कहती है कि अभी अनुज इमोशनली बहुत कमजोर है ऐसे में तुम्हें अपना मायाजाल फैलाना ही होगा। इसपर माया बोलती है कि वह अब अनुज को खुद से दूर नहीं होने देगी। अनुज माया के घर पहुंच जाता है इसपर माया कहती है कि उसने छोटी अनु को सुला दिया है क्योंकि उसे पता कि अनुपमा साथ में नहीं आएगी।  

क्या अनुपमा करेगी मूवऑन
अंकुश बरखा को खूब खरी खोटी सुनाता है। वह उससे कहता है कि तुम्हें जरा सी भी शर्म नहीं आ रही अपना देवर का घर तोड़ते हुए। बरखा कहती है कि उसने कुछ नहीं किया। अनुज ने उसकी बात सुनी ही क्यों। इधर कांताबेन अपनी बेटी को परेशान देखकर बहुत दुखी हो जाती हैं। वह उसे समझाती हैं कि अगर उसके कदम बढ़ाने पर भी अनुज पीछे हट रहा है तो अब उसे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की जरूरत है। ऐसे में अनुपमा कहती है कि उसका प्यार कोई मील का पत्थर नहीं है जिस तक पहुंच कर वह आगे बढ़जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News