Anupamaa: मोहल्ले की औरतों को मुंहतोड़ जवाब देगी अनुपमा, सामने आए वनराज के नापाक इरादे

4/7/2023 4:16:05 PM

नई दिल्ली। शो के लेटेस्ट ट्रैक अनुपमा की नई शुरूआत पर फोकस है। अनुपमा घर से जैसे ही बाहर निकलती है मोहल्ले की औरतें बातें बनाना शुरू कर देती हैं। अनुपमा पहले तो सभी के तानों से घबरा जाती है लेकिन बाद में उनका मुंहतोड़ जवाब देती है। वहीं शाह परिवार में वनराज सबके सामने अनुपमा को लेकर अपने इरादे जाहिर करता है। वनराज की बातों को सुनकर घर के सभी लोग हैरान रह जाते हैं। वहीं आगे जाकर अनुपमा  अनुज और छोटी से बात करने के लिए माया को फोन करती है।

मोहल्ले की औरतों ने अनुपमा ने जख्मों पर छिड़का नमक
आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा जैसे ही घर से बाहर निकलती है मोहल्ले की औरतें उसे ताने मारना शुरू कर देती हैं। भावेश और कांताबेन अनुपमा को पीछे से जाते हुए देखते हैं। औरतें कहती है कि इसका पहले पति से तलाक हो गया और अब अनुज जैसा अच्छा इंसान भी उसे छोड़ गया। अनुपमा के बच्चे भी इसी पर गए हैं। पाखी अपने पति से झगड़ा करती रहती है वहीं तोषू भी किंजल के साथ आए दिन लड़ाई करता रहता है। अनुपमा यह सब चुपचाप सुनती रहती है और वहां से भागकर चली जाती है।  

अनुपमा ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ताने सुनने के बाद अनुपमा खुद से बात करती है कि उसे जिंदगी में बहुत बार ताने सुनने पड़े लेकिन यह पहली बार है जब उसने इनका जवाब नहीं दिया। इसके बाद अनुपमा वापस जाकर मोहल्ले की औरतों को एक-एक करके सभी सवालों के जवाब देती हैं। वह कहती है कि हर घर में झगड़े होते हैं। उसके और अनुज के बीच में भी अभी अनबन चल रही है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वे दोनों अलग हो गए हैं। यदि उनके पास नमक ज्यादा है तो घर के खाने में इस्तेमाल करें, लेकिन इसे दूसरों के जख्मों पर न छिड़के। 

वनराज ने दिखाया अपना असली रंग
शाह फैमिली में वनराज अपनी नौकरी की खुशी में सबको मिठाई खिलाता है। इसी बीच वह अनुपमा का भी जिक्र करते हुए कहता है कि अच्छा हुआ अनुज रास्ते से हट गया। अब उसका रास्ता बिल्कुल क्लियर हो गया। इस बात पर काव्या वनराज से झल्लाते हुए कहती है कि वह होश में तो है। वनराज कहता है कि दूसरे रिश्तों में पहले रिश्ते जैसी बात नहीं होती। हमें सेकेंड चांस ही शायद इसीलिए दिया जाता है ताकि हम पहले रिश्ते की कीमत समझ सके। अब अनुपमा भी यह बात अच्छे से समझ गई होगी। ऐसे में वह काव्या से कहता है कि तुम भी अनिरुद्ध के साथ डेट कर सकती हो , घूमने जा सकती हो। इस बात का अब उसपर कोई असर नहीं पड़ेगा। ये सारी बातें सुनकर घर के सभी लोग सन्न रह  जाते हैं। बाबू जी भी गुस्से कहते है कि नौकरी लग गई तो क्या उसका दिमाग खराब हो गया। शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है कि अनुपमा अनुज से बात करने के लिए माया को फोन करती है। माया फोन तो उठा लेती है लेकिन उसकी बात अनुज से नहीं करवाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News