''अनुपमां'' फेम रुपाली गांगुली ने खास अंदाज में मां को किया बर्थडे विश, बोली- ''मैं आज जो भी हूं आपकी वजह से हूं''

8/29/2021 10:58:54 AM

मुंबई. शो 'अनुपमां' फेम रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मां के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है, जो खूब वायरल हो रही है।


तस्वीर में रुपाली मां के गले लगी हुई नजर आ रही है। दोनों मां-बेटी के चेहरे की हंसी फैंस का दिल जीत रही है। तस्वीर शेयर करते हुए रुपाली ने लिखा- मां को गले लगाने से बड़ी खुशी और कुछ नहीं हैपी बर्थडे मम्मा। मैं उम्मीद करती हूं कि हमेशा ऐसे ही हम दोनों की ये खूबसूररत बॉन्डिंग जारी रहेगी। अगर आप ना होतीं तो मैं आज वो शख्सियत ना हो पाती जो मैं आज हूं @gangulirajani #happybirthday #motherdaughter #mummy #love #instagood #jaimatadi #jaimahakal दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्ट्रेस की मां को बर्थडे विश कर रहे हैं।


बता दें रुपाली इन दिनों पति अश्विन वर्मा और बेटे रुद्रांश के साथ लोनावला में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर कर रही है, जिन्हें फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। शो में रुपाली 'अनुपमां' का किरदार निभा रही है। 'अनुपमां' के किरदार से रुपाली ने लोगों का दिल जीत लिया है। लोग इस शो को खूब प्यार दे रहे हैं। शो की टीआरपी टॉप पर है। 

Content Writer

Parminder Kaur