''Anupamaa'' फेम पारस कलनावत के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन,शूटिंग छोड़ रील लाइफ बेटे के परिवार से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे वनराज-अनुपमा

3/28/2021 8:45:53 AM

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर मशहूर धारावाहिक 'अनुपमा' में समर का किरदार निभा रहे एक्टर पारस कलनावत पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पारस कलनावत के पिता का निधन हो गया है। शनिवार दोपहर(27 मार्च) को  दिल का दौरा पड़ने से एक्टर के पिता निधन हुआ।

उस वक्त पारस धारावाहिक की शूटिंग में व्यसत थे।शो से जुड़े एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार- 'पारस को उनकी मां का फोन आया, जो कि फोन पर काफी रो रही थीं। उन्होंने बताया कि उनके पिता लिफ्ट में गिर गए थे। उन्हें हाॅस्पिटल  ले जाया जा रहा है।'

पारस के साथ सेट से एक्टर रूपाली गांगुली और एक्टर सुधांशु पांडे सहित सीरियल की कई अन्य कलाकार और क्रू मेंबर्स भी अस्पताल पहुंचे। लेकिन पारस जब तक हाॅस्पिटल पहुंच पाते उनके पिता अंतिम सांस ले चुके थे। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पारस कलनावत कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू की थी, जिसे लेकर पारस काफी खुश थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पारस ने साल 2017 में शो मेरी दुर्गा से करियर की शुरुआत की थी।वो मरियम खान: रिपोर्टिंग लाइव और दिल ही तो है जैसे शोज का हिस्सा रहे हैं।  इस शो के बाद वह अनुपमा में नजर आ रहे हैं। शो में वह अनुपमा के छोटे बेटे समर का किरदार निभा रहे हैं। शो की टीआरपी काफी अच्छी चल रही है। दर्शक समर के किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma