कोरोना से जंग हारी ''अनुपमा'' फेम माधवी गोगटे,ऑनस्क्रीन मां के निधन पर रुपाली बोलीं-''बहुत कुछ अनकहा रह गया''

11/22/2021 8:18:15 AM

मुंबई 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली की मां का रोल निभाने वाली दिग्गज एक्ट्रेस माधवी गोगटे का रविवार को निधन हो गया। माधवी कुछ दिन पहले कोरोना पाॅजिटिव पाई गई थीं।  

माधवी को मुंबई के सेवेन हिल्स हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था और वह इससे ठीक भी हो रही थीं लेकिन अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ती गई। 21 नवंबर को मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में उन्होंने 58 की उम्र में अंतिस सांस ली। 

ऑनस्क्रीन मां के निधन पर रुपाली गांगुली ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने   माधवी गोगटे की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर कर लिखा-'बहुत कुछ अनकहा रह गया। सद्गति माधवीजी।' माधवी ने अनुपमा सीरियल में पहले अनुपमा की मां का रोल निभाया था। बाद में उनकी जगह सविता प्रभुने को ले लिया गया। 

View this post on Instagram

A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)


माधवी की दोस्त नीलू कोहली ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्ती नहीं... मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम हमें छोड़कर चली गई। दिल टूट गया है, तुम्हारी अभी जाने की उम्र नहीं थी। Damn Covid। काश जब तुमने मेरे मेसेज का जवाब नहीं दिया तो मैंने फोन उठाकर तुमसे बात कर ली होती। अब बस मैं पछता ही सकती हूं। 

माधवी को एकता कपूर के सीरियल कहीं तो होगा' में सूजल की मां के रोल से लोकप्रियता मिली थी। वह 'कोई अपना सा', 'कहीं तो होगा', 'ऐसा कभी सोचा ना था' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी थीं।


 

Content Writer

Smita Sharma