Anupamaa: बरखा ने सबके सामने मांगी माफी, अनुज के वापस न आने पर अनुपमा का दिखा रौद्र रूप

5/8/2023 1:13:30 PM

नई दिल्ली। अनुपमा में आज के एपिसोड में इतने ट्विस्ट देखने को मिलेंगे कि दर्शक इसका एक भी सीन मिस नहीं करना चाहेंगे। आज के महाएपिसोड में आप देखेंगे कि कांताबेन के घर पर वनराज, बरखा, लीला, पाखी, तोषू, समर और डिंपी समेत पूरा परिवार मौजूद होता है। ऐसे में अनुपमा भी सज-धजकर अपने अनुज का पलकें बिछाकर इंतजार कर रही है। लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि खुशियों भरा माहौल गमगीन हो जाता है। 

बरखा ने मांगी अनुपमा से माफी
बरखा अधिक और अंकुश के साथ अनुपमा के घर पहुंचती है और अनुपमा से माफी मांगती है। यह देखकर पाखी उस पर खूब तंज कसती है। वह कहती है कि यह टाइम नोट कर लो, आगे ध्यान रखना। वहीं बरखा अनुपमा से कहती है कि मेरे पास कोई सफाई और जस्टिफिकेशन नहीं है। मुझे बाद में जाकर रिलाइज हुआ ये सारा बिजनेस और पॉपर्टी सिर्फ तुम्हारी और अनुज की है। वनराज भी वहां लीला के साथ पहुंच जाता है और कहता है कि हम सब अनुपमा की खुशी चाहते हैं अगर उसकी खुशी अनुज के साथ है तो यही सही। 

गायब हुआ अनुज
इधर अनुज किसी का फोन नहीं उठाता है। उसकी फ्लाइट भी लैंड कर जाती है लेकिन उसका फोन लगातार बंद ही आता है। सभी खुश होते हैं कि अनुज वापस आ चुका है। इसी बीच कांताबेन बरखा और वनराज पर कड़ी नजर रखती है। काफी देर बाद भी जब अनुज का फोन बंद आता है तो सब अनुपमा को समझाते हैं कि शायद फोन गिर गया होगा या बैटरी चली गई होगी। इस पर अनुपमा बोलती है कि फोन खो जाता, तो वह मुझे किसी दूसरे के फोन से जरूर फोन करते। अनुज इतने लापरवाह नहीं हैं। जरूर कोई बड़ी बात है। इतने में बरखा माया को फोन करती है तो उसका फोन भी बंद होता है।

कभी वापस नहीं आएंगे मिस्टर कपाड़िया
अंकुश बरखा से कहता है कि अनुपमा काफी परेशान है लेकिन वह दिखा नहीं रही है। इसपर बरखा उससे बोलती है कि शायद अनुज आना ही नहीं चाहता। घरवाले अनुज को लेकर अलग-अलग तरह के अंदाजे लगाने लगते हैं। अनुज की कोई खबर न होने पर अनुपमा मुंबई जाने की जिद पकड़ लेती है।  ऐसे में अंकुश उसका साथ देता है और कहता है कि मैं गाड़ी लेकर चलता हूं कि इतने में पाखी के फोन पर अनुज का फोन आता है। बरखा और वनराज के होश उड़ जाते हैं। अनुपमा फोन लेते ही उससे कई तरह के सवाल पूछती है, लेकिन अनुज की बात सुनते ही उसके हाथ से फोन छूटकर गिर जाता है। अनुपमा सभी को बताती है कि अनुज नहीं आ रहे हैं और शायद कभी नहीं आएंगे। यह सुनकर अनुपमा एक बार फिर दुखी हो जाती है। वह कहती है कि वो आना चाहते थे लेकिन उन्हें लगा कि उनकी खुशी वहीं माया के साथ है। 

अपने लिए जिएगी अनुपमा
अनुज के न आने पर अनुपमा का पारा चढ़ जाता है। वह कहती है कि आप सभी के सवालों का सिर्फ एक ही जवाब है कि अनुज वापस नहीं आ रहे हैं। अब इस बारे में कोई बात नहीं होगी। इस बात का फायदा उठाकर वनराज मौके पर चौका लगाने की सोच रहा होता है। वह अनुपमा को उसके साथ घर आने का ऑफर देता है। इसपर अनुपमा कहती है कि मुझे किसी की दया की जरूरत नहीं है। इस अनुपमा को न अनुज की जरूरत है न वनराज की और न किसी और की। लीला कहती है कि बेचारी के साथ फिर से, इतना सुनते ही अनुपमा  कहती है कि मैं बेचारी नही हूं, अब से सिर्फ मैं अपने लिए जिऊंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News