Anupamaa: अनुज को रोकने के लिए नीचता पर उतरेगी माया, करेगी घिनौनी हरकत!

5/5/2023 12:25:37 PM

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा में एक के बाद एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं जिसे दर्शक काफी एंजॉय भी कर रहे हैं। अब फाइनली अनुज और अनुपमा एक होने वाले हैं। जिसके लिए अनुज ने पूरी तैयारी कर ली है। वह अनुपमा को फोन पर मैसेज करके अपने वापस आने की खबर भी देता है, जिसे सुनकर अनुपमा की आखों से आँसू झलक उठते हैं। अनुपमा के साथ उसकी मां और भाई अनुज के वेलकम की तैयारियां करने लगते हैं लेकिन माया अनुज पर अपना मयाजाल फैलाने की कोशिश करती है।   

 

अनुपमा को लेने आएगा अनुज
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि भैरवी अपने पापा को खोकर बिल्कुल टूट जाती है उसे देखकर अनुपमा भी बेहद दुखी होती है। कांताबेन समझाती है कि जब जिंदगी एक हाथ से लेती है तो दूसरे हाथ से देती भी है। उधर वनराज अधिक और पाखी के बारे में सोचकर परेशान हो रहा होता है इस पर काव्या कहती है कि उसे भी अधिक पर बहुत गुस्सा आया था लेकिन पति पत्नी के बीच नहीं बोलना चाहिए यह सोचकर वह चुप रह गई। इसी बहाने काव्या वनराज को अनुपमा को लेकर समझाने की कोशिश भी करती है। वह कहती है कि जब अनुपमा तुम्हारी जिंदगी में थी तब तुमने उसकी कदर नहीं थी अब उसे उसकी जिंदगी जीने दो। अगर इतने एफर्ट तुमने हमारे रिश्ते के लिए किए होते, तो आज हमारा रिश्ता कुछ और ही होता। जब तुम अनुपमा के साथ थे तो तुम्हे उसमें से मसालों का बदबू आती थी। कव्या वनराज को समझाने के लाख कोशिश करती है लेकिन वह नहीं मानता। 

 

भैरवी लगाएगी ठेला
रात को भैरवा अनुपमा के घर के बाहर आकर सो जाती है क्योंकि उसके चाचा-चाची उसकी खोली बेच देते हैं। अनुपमा जब यह देखती है तो वह उसे अपने साथ घर के अंदर ले जाती है। सुबह होते ही भैरवी अपने पापा का सब्जी का ठेला संभालती है जिसे देखकर अनुपमा फैसला लेती है कि वह भैरवी का बड़े होने तक ख्याल रखेगी। 

 

माया की गंदी चाल
इसी बीच अनुज करता मैसेज है कि वह अपनी दुल्हनिया को लेने आ रहा है। यह सुनकर पहले तो कांताबेन घबरा जाएगी फिर बाद में उसे तसल्ली हो जाती है। वह कहती हैं कि दामाद जी आ रहे हैं फिर से मेरी बेटी की बिदाई होने वाली है।  शाह परिवार में सभी अनुज के आने की तैयारी करने लगते हैं लेकिन माया अनुज को रोकने के लिए एक नई तरकीब निकालती है वह उसे एक कमरे में लॉक कर देती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News