Anupamaa Spoiler Alert: अनुज को पाने के लिए सारी हदें पार करेगी माया, छोटी के जरिए चलेगी बड़ा दांव!

5/4/2023 11:05:17 AM

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। अब तक आप देख चुके हैं कि अनुज को समझ आ गया है कि अनुपमा सही थी और वह कितना नामसमझ था जो सब कुछ छोड़कर माया के पास आ गया। वह वापस अपनी अनु के पास जाने का मन बना लेता है और कपड़े पैक करने लगता है। इस बात की खबर जैसे ही सभी को लगती है तो कई लोग बेहद खुश होते हैं लेकिन बरखा, वनराज और कई लोग के इरादे चकना चूर हो जाते है। इन सभी की मंजिल बेशक अलग-अलग है लेकिन मकसद एक है अनुज और अनुपमा को दूर करना। 

 

माया ने खेला इमोशनल कार्ड
आज के एपिसोड का शुरआत माया और अनुज से होती है। माया अनुज से कहती है कि अनुज मत जाओ मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। माया अनुज को अनुपमा के पास न जाने के लिए कहती है। वह उसे समझाती है कि जैसे तुमने अनुपमा से प्यार किया वैसे ही मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। माया कहती है कि अगर उसका अनुपमा के लिए 26 साल का प्यार ठीक है तो उसका प्यार गलत कैसे है। अनुज इस दौरान काफी घबराया हुआ लगता है। वहीं माया अनुज पर अपना मायाजाल फैलाने की पूरी कोशिश कर रही है, क्योंकि अनुज को अपने पास रोकने के लिए माया के पास सिर्फ आज की ही रात का समय है इसके बाद अनुज और अनुपमा को मिलने से कोई नहीं रोक सकता है। 

 

पाखी ने बरखा को सुनाई खरी खोटी
उधर कपाड़िया हाउस में जैसे ही पाखी लौटकर वापस आती है वह बरखा को खूब ताने मारती है कि उसने लाख कोशिश की मम्मा और बड्डी को एकदूसरे से दूर करने की लेकिन अब अनुज का वनवास खत्म होने वाला है ऐसे में अब उसे इस घर से जाने की तैयारी कर लेनी चाहिए। वहीं बरखा ने जो अधिक के मन में जहर घोला होता है वह सामने निकलकर आता है क्योंकि वह पाखी पर बहुत गुस्सा करता है। पाखी की बातें सुनकर बरखा भी अपने हाथों से सबकुछ जाने के बारे में सोचती है। 

 

भैरवी के पिता का हुआ निधन
अनुपमा को अब एक और जिम्मेदारी मिल जाती है। उसके पास डांस सीखने के लिए आई भैरवी के पापा की तबियत बहुत खराब होती है ऐसे में वह अनुपमा से वादा लेता है कि वह उसकी बेटी का ख्याल रखेगी। अनुपमा भैरवी को खाना खिलाती है इतने में खबर मिलती है कि उसके पापा नहीं रहे। भैरवी की हालात देखकर अनुपमा को अपने बाबा की याद आ जाती है। वहीं छोटी अनु अनुज के साथ बहुत मस्ती करती है वह दोनों मिलकर अनुपमा को याद करते हैं। आगे के एपिसोड में आप देखेंगे कि शायद माया अनुज को रोकने के लिए कोई नया प्लान बनाए जिससे अनुज और अनुपमा एक बार फिर जुदा हो जाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News