Anupamaa: एक दूजे से प्यार का इजहार करेंगे अनुज और अनुपमा, इधर शाह हाउस में माया करेगी नया ड्रामा

5/29/2023 12:56:52 PM

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में आज का एपिसोड काफी ज्यादा इमोशनल होने वाला है। अनुज और अनुपमा एक बार फिर से एकदूसरे के करीब आएंगे अपने प्यार का इजहार करेंगे। उधर अनुज को ढूंढ़ती हुई माया शाह परिवार में पहुंच जाएगी और वनराज के साथ खूब बहस करेगी। पूरी रात घर से बाहर रहकर अनुज और अनुपमा एक साथ शाह हाउस पहुंचते हैं। जिसे देखकर पूरा परिवार हैरान रह जाता है। 


एक दूसरे से प्यार का इजहार करेंगे अनुज और अनुपमा
आज के एपिसो़ड अनुपमा के फैंस के लिए काफी भावुक होगा। अनुज और अनुपमा एक बार फिर एक साथ होने के बावजूद अलग हो जाते हैं। अनुज सोचता है कि उसने कभी सोचा नहीं था कि 26 सालों के इंतजार के बाद जो प्य़ार मिला था उसे वह 26 महीने भी नहीं संभाल पाया। इधर अनुपमा भी रास्ते में जाते हुए सोचती है कि "कभी सोचा नहीं था कि मुझे दोबारा प्यार हो सकता है। अनुज मेरी जिंदगी में आए तो मैं पूरी हो गई।" अनुज और अनुपमा एक दूजे से बिछड़कर बेहद दुखी हैं और कहते हैं कि आज मेरी जिंदगी का एक हिस्सा अलग हो गया। 

शाह हाउस में बढ़ी टेंशन
शाह हाउस में वनराज अनुपमा को लेकर काफी टेंशन में होता है। वह रातभर सोता नहीं है। तोषू अपनी मम्मी के बारे में वनराज से बात करता है। ऐसे में कपाड़िया हाउस में माया का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है। इधर अनुपमा को रास्ते में एक बार फिर अनुज मिल जाता है। मिस्टर कपाड़िया कार से निकलते हुए कहते हैं कि "इस वक्त तुम्हें ऑटो नहीं मिलेगा।" जवाब में अनुपमा कहती है कि "मैं पैदल चली जाऊंगी"। इसके बाद अनुज जो बोलता है उसके सुनकर अनुपमा का दिल पसीज जाता है वह बोलता है  कि "साथ चलने का हक अब रहा नहीं , कम से कम ड्रॉप तो करने का हक तो है न। हमारे बीच नफरत नहीं है, शिकायत नहीं है, कोई शिकवा नहीं है तो क्या प्यार भी नहीं है।" 

माया ने खड़ा किया नया बखेड़ा
उधर माया शाह परिवार में नया बखेड़ा कर देती है वह कहती है कि अनुपमा भी यहां नहीं है अनुज भी यहां है यानी दोनों साथ में है। वहीं अनुपमा अनुज से अपने प्यार की बीती बातों को याद करती है। ऐसे में अनुज अनुपमा से दोस्ती के नाते ही  उसके साथ कार में चलने के लिए बोलता है

घर पहुंचे मिस्टर और मिसेज कपाड़िया
शो के प्रोमो में दिखाया जाता है कि अनुपमा और अनुज एकदूसरे से आईलवयू कहते हैं। इधर घर में वनराज कहता है कि "रात से सुबह हो गई है लेकिन अनुपमा और अनुज अभी तक घर नहीं आए पता नहीं दोनों कहां हैं।" तभी शाह निवास में अनुज और अनुपमा साथ में एंट्री करते हुए कहते हैं कि हम यहां हैं। दोनों को साथ में देखते ही पूरे परिवार के होश उड़ जाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News