पेट दर्द के बावजूद ''अनुपमा'' फेम रूपाली गांगुली के बेटे रुद्रांश ने जीते तीन मेडल, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

12/12/2022 11:40:42 AM

मुंबई. टीवी शो 'अनुपमा' में अपने अभिनय से रूपाली गांगुली ने तहलका मचा रखा है। इस समय एक्ट्रेस की खुशी सातवें आसमान पर है। रूपाली के बेटे ने उनका सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। एक्ट्रेस के बेटे ने तीन मेडल जीते हैं। रूपाली ने सोशल मीडिया पर खुद तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। 

PunjabKesari
रूपाली गांगुली के बेटे का नाम रुद्रांश है। रुद्रांश ने 'शॉटोकन कराटे टूर्नामेंट' में हिस्सा लिया और तीन मेडल अपने नाम किए। रुद्रांश की इस सफलता से न सिर्फ रूपाली बल्कि उनका पूरा परिवार खुशी से झूम उठा है। तस्वीरों में रुद्रांश के साथ रूपाली, उनके पति अश्विन वर्मा और पूरा परिवार नजर आ रहा है। रुद्रांश ने गले में तीन मेडल पहने हुए हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए रूपाली ने लिखा- मैं सुपर प्राउड मॉमी हूं। थू थू थू। इसके साथ ही नजरबट्टू वाला इमोजी भी लगाया है। जरूरी बात यह नहीं थी कि उसने शॉटोकन कराटे टूर्नामेंट में तीनों इवेंट में तीन मेडल्स जीते बल्कि बात तो ये है कि पेट में जोरों का दर्द होने के बावजूद जब हमने उसे अस्पताल ले जाने पर जोर दिया तो उसने मना कर दिया और इस गेम के लिए रुक गया !! और हां परिवार नन्हें फाइटर को चीयर करने आया था। इतने शानदार शिक्षक होने के लिए रिधेश को धन्यवाद। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

काम की बात करें तो अनुपमा से पहले रूपाली गांगुली ने 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में मोनीषा का किरदार निभाकर नेम-फेम कमाया था। इसमें उनका चुलबुला अंदाज दर्शकों को खासा पसंद आया था।इन दिनों रूपाली गांगुली शो 'अनुपमा' में नजर आ रही है। शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News