'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज कार, पति और बेटे संग पूजा करके घर लाईं नई गाड़ी

1/29/2023 12:44:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी मशहूर सीरियल अनुपमा फेम रुपाली गांगुली घर-घर में काफी फेमस हैं। सीरियल में एक्ट्रेस अनुपमा के किरदार में लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर चर्चा में रहने वाली रुपाली अब अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लग्जरी गाड़ी खरीदी है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है, जिसके बाद फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

PunjabKesari


रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मर्सिडीज के शोरूम अपने पति और बेटे के साथ नजर आ रही हैं और नई गाड़ी के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, आभार जय माता दी जय महाकाल मुझे सपने देखने का हौसला देने के लिए @ashwinkverma को धन्यवाद। राजन शाही मुझे अपने सपनों को हकीकत में बदलने का मौका देने के लिए धन्यवाद, और मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद और सपना बनने के लिए रुद्रांश को धन्यवाद!!” 

 

PunjabKesari

 


बता दें, रुपाली गांगुली ने मर्सिडीज-बेंज जीएलई 300डी कार खरीदी है। खबरों की मानें तो ऑन-रोड और तमाम सुविधाओं के साथ इस कार की कीमत 87 लाख से लेकर 1.05 करोड़ रुपए तक है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News