मराठी मुल्गी बन फैमिली संग लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची टीवी की ''अनुपमा'', बप्पा के चरणों में झुकाया सिर तो सिंदूरी हुआ पूरा माथा

9/5/2022 2:20:57 PM

मुंबई: इस समय देश भर में  गणेश उत्सव की धूम है।  हर कोई बप्पा की भक्ति के रंग में रंगा हुआ है। बी-टाउन में भी गणेश उत्सव की धूम देखने को मिली। कई स्टार्स के घर विघ्नहर्ता विराजित हुए। इसके अलावा हर साल तरह इस साल भी तमाम सेलेब्स मुंबई में लालबाग के राजा के दर्शन करने और आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच रहे हैं। इस लिस्ट में टीवी की प्यारी अनुपमा यानि एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का नाम भी जुड़ गया है।

PunjabKesari

रुपाली गांगुली हाल ही में बेटे रुद्रांश, मां और भाई संग लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची। रुपाली गांगुली ने परिवार के साथ वीआईपी दर्शन किए। एक्ट्रेस को कमेटी की ओर से एक किताब भी भेंट की गई।

PunjabKesari

रुपाली मराठी मुल्गी बन बप्पा के दरबार में पहुंची। लुक की बात करें तो रुपाली ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। महाराष्ट्रन नथ, मंगलसूत्र, सोने के झुमके,सिंदूर, हरी लाल चूड़ियां अनुपम से लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो रुपाली ने बालों का बन बनाकर उस पर गजरा लगाया था।बप्पा के चरणों में माथा टेकर पर रुपाली को पूरा माथा सिंदूरी हो गया था। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बप्पा के दर्शन पाकर रुपाली गांगुली के चेहरे पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।  

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अश्विन वर्मा के साथ शादी की है। उनका एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अनुपमा से पहले रूपाली गांगुली ने 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में मोनीषा का किरदार निभाकर नेम-फेम कमाया था। इसमें उनका चुलबुला अंदाज दर्शकों को खासा पसंद आया था। इन दिनों वह सीरियल अनुपमा में नजर आ रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News