Anupamaa: अनुपमा से दोस्ती करेगा वनराज, बरखा के बहकावे में आकर यह बड़ा कदम उठाएगी डिंपल

4/9/2023 2:43:05 PM

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा इन दिनों बेहद इंट्रस्टिंग मोड पर चल रहा है। मौजूदा ट्रैक में आप देखेंगे कि वनराज शाह मुंबई में अनुज के पास जा पहुंचता है। इधर पूरी शाह फैमिली यह बात अच्छे से जान गई है कि वनराज  अनुपमा को लेकर कैसे इरादे रखता है। वनराज अनुपमा की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाता है। अनुपमा भी धीरे-धीरे वनराज की चाल समझ रही है। वह इस शर्त पर उसे अपना दोस्त बनाती है कि वह पहले जैसी कोई हरकत नहीं करेगा।

अनुपमा की डांस अकेडमी में आए लुटेरे 
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी डांस अकेडमी की साफ-साफाई में लगी होती है कि वहां उसके बच्चे और बहू चेहरे पर मास्क लगाकर उसके साथ छोटा सा मजाक करते हैं। तोषू, किंजल, समर, पाखी सभी अपने चेहरे पर मास्क लगाकर लुटेरे बन कर अकेडमी में आते हैं और अनुपमा से सारे रूपये देने के लिए कहते हैं। अनुपमा यहां बहुत घबरा जाती है लेकिन बाद में जब उसे पता चलता है कि उसके बच्चे ही लुटेरे बनकर आए हैं तो वह नॉर्मल हो जाती है। ऐसे में सभी मिलकर अनुपमा की हिम्मत बढ़ाते हैं और उसे आगे बढ़ने के लिए चीयर भी करते हैं। 

वनराज और अनुपमा ने की दोस्ती
वनराज अनुपमा के पास बुके लेकर आता है और उसकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाता है। इसपर अनुपमा कहती है कि  दिवाली का लाइट जो बार-बार रंग बदलती है उसकी जगह अगर आपको खड़ा कर देंगे तो कोई अंतर नजर नहीं आएगा। ऐसे में वनराज कहता कि वह अच्छा दोस्त बनकर दिखाएगा और दोस्ती की मर्यादा कभी पार नहीं करेगा। वनराज तोषू और बाकी सब से कहता है कि वह किसी काम से शहर से बाहर जा रहा है इसीलिए अपनी मम्मी का ध्यान रखे।अनुपमा बाद में अपने बच्चों को साथ में खाना खिलाती है। अनुपमा कहती है कि इस डांस अकेडमी की शुरुआत बेशक उसने की लेकिन आज जो यह तरक्की कर रही है इसके पीछे डिंपल और समर तुम दोनों का ही हाथ है। उधर वनराज मुंबई जाता है।

डिंपल बदलेगी डांस अकेडमी का नाम
इधर कपाड़िया हाउस में बरखा अधिक का ब्रेन वॉश कर रही है और उसे अनुज का बिजनैस और प्रॉपर्टी हड़पने के लिए कह रही है। बरखा चाहती है कि जो जहां है वह वहीं रहे, मतलब अनुज कपाड़िया हाउस वापस न आए। इधर अनुपमा की डांस एकेडमी पर डिंपल अपना हक जताना शुरू करे देगी। शो के प्रोमो में दिखाया जाता है कि डिंपल अनुपमा से कहती है कि अब इस डांस अकेडमी में बच्चे नहीं आना चाहते हैं, इसीलिए हमें इस अकेडमी का नाम बदलना पड़ेगा। अब देखना होगा कि अनुपमा का फैसला आगे क्या होगा।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News