Anupamaa: अनुज ने कांता से मांगा ये वादा, खुशी से झूमी माया, टूट गई अनुपमा

4/3/2023 2:27:26 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों दिलचस्प ट्रैक चल रहा है। अनुज और अनुपमा का चैप्टर अब जल्द ही क्लोज हो जाएगा। कांताबेन अनुज के घर जाकर उसे खूब फटकार लगाती है। उसके सामने अनुपमा के हालातों को बयां करती है। इसके बाद अनुज कांताबेन से एक ऐसा वादा मांगता है जिसे सुनने के बाद उसके पैरों तले जमींन खिसक जाती है। दरअसल अनुज कहता है कि अनुपमा से कह देना कि वह अब मेरा इंतजार न करे। इसके बाद अनुज कहता है कि मुझसे वादा कीजिए कि आप अनुपमा को मेरे बिना रहना सिखा देंगी। 

कांता और अनुज की बातें सुन खुशी से झूमी माया
अनुज की ऐसी बातें सुनकर कांताबेन हैरान रह जाती है। उधर यह सारी बातें सुनकर माया खुशी से झूम उठती है। अनुपमा की मां अनुज को समझाने की काफी कोशिश करती है लेकिन वह नहीं मानता। इतने में माया वहां आ जाती है और कांता से कहती है कि "आंटीजी आपने सुन ही लिया होगा कि अनुज अब अनुपमा के साथ नहीं रहना चाहते।"

माया ने कांता के जख्मों पर छिड़का नमक
माया कांता से कहती है कि "अनुज सब कुछ छोड़कर हमारे पास चले आए हैं। मैं जानती हूं कि यह बहुत दुखद है लेकिन ,ना तो अनुज अनुपमा को मिस कर रहे हैं और ना ही छोटी अनु उसे मिस कर रही है। अनुज ने अनुपमा को काफी हर्ट किया है। इसके साथ जब अनुज अनुपमा से दूर रहना चाहते हैं ...तो प्लीज उन्हें खुश रहने दीजिए।"

माया कांताबेन से कहती है कि अब आपको लग रहा होगा कि मैं अनुज और अनुपमा के बीच में आ गई हूं ,लेकिन अनुपमा ने खुद अपना घर उजाड़ा है। माया लास्ट में कहती है कि सॉरी आंटी हमें बाहर जाना है। शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है कि कांता जब अनुपमा को अनुज के बारे में बताती है कि तो वह टूट जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News