Anupamaa: एक दूजे से मिलने के लिए बेकरार हुए अनुज और अनुपमा, नहीं चला बरखा का कोई पैंतरा!

4/24/2023 1:47:00 PM

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक अनुज और अनुपमा की मुलाकात पर फोकस है। जहां अनुज ऑफिस पहुंच जाता है। वहीं अनुपमा भी ऑफिस के लिए घर से निकल जाती है। वहीं बरखा दोनों को मिलने से रोकने के लिए एड़ी चोटी की जोर लगा देती है। वह ऑफिस में एक पर्दा भी लगवा देती है जिससे अनुज और अनुपमा एक दूसरे के देख भी न पाएं। अंकुश अनुज को समझाने की कोशिश करता है। 

अनुज को होगा अनुपमा के होने का एहसास
अनुपमा जैसे ही ऑफिस में एंट्री करती है सबसे पहले अपने बाल वगैरह ठीक करने लगती है। उधर अनुज को तुंरत यह एहसास हो जाता है कि अनुपमा यहां आ गई है। वह बरखा और अंकुश की सभी बातों को नजरअंदाज करके अनुपमा के बारे में सोचने लगता है। सबकुछ देखकर बरखा सकपका जाती है। वह अनुज को खींचते हुए दूसरे केबिन में ले जाती है और उससे बिजनेस की बातों में उलझाने की कोशिश करती है। लेकिन अनुज का पूरा ध्यान बाहर की तरफ होता है। बरखा उसे कभी जूस पिलाएगी, तो कभी फाइल्स पर साइन करने के लिए कहती है। 

बरखा ने दिखाई चालबाजी
बरखा शातिरपना दिखाते हुए अनुज से सारे डॉक्यूमेंट्स पर साइन करवा लेती है। वह यह बिल्कुल नहीं चाहती कि अनुज अनुपमा की सूरत भी देखे, इसीलिए वह अधिक के साथ अनुपमा के पास बात करने जाती है। मौका देखते ही अंकुश अनुज को समझाने में लग जाता है। वह अनुज से कहता है कि आखिर तुम क्या सोच रहे हो ? केबिन के बाहर तुम्हारी अनुपमा खड़ी है। तुम जाकर उससे मिलते क्यों नहीं हो। अनुज बिना कोई जवाब दिए बीती बातों को सोचने लगता है।  

अनुज और अनुपमा का हुआ आमना-सामना!
अंकुश अनुज को बहुत समझाता है लेकिन अनुज उसकी एक नहीं सुनता। आखिर में थक हार कर वह खुद ही अनुपमा को लेने के लिए निकल पड़ता है। वह अनुपमा का हाथ पकड़ते हुए अनुज के केबिन में ले आएगा। जिसे देखकर बरखा के तोते उड़ जाते हैं। वह अपना मुंह दोनों हाथों से छुपा लेती है। शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है कि अनपुमा कैबिन का दरवाजा बहुत खुशी के साथ खोलती है लेकिन जब वह अंदर देखती है तो शॉक्ड रह जाती है, क्योंकि अंदर कोई नहीं होता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News