Anupamaa: अनुपमा ने लगाई समर और डिंपी की क्लास, अनुज के जाने से माया का हाल हुआ बेहाल

4/20/2023 3:02:35 PM

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ चल रहा है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के घर लीला पहुंची हुई है। जहां वह अनुपमा से उसके और वनराज के रिश्ते को लेकर बात करती है। बातों ही बातों में अनुपमा लीला को जमकर फटकार लगाती है। वह कहती है कि उसका और वनराज का रिश्ता कबका मर गया है। अगर आपको बात करनी है तो मेरे और अनुज के रिश्ते पर बात करिए। 

अनुपमा के घर पहुंचा वनराज
अनुपमा के घर बाबूजी और वनराज भी पहुंच जाते हैं। वनराज अनुपमा को समर और डिंपल की सभी हरकतों के बारे में बताता है। जिसे सुनकर अनुपमा भी हैरान रह जाती है। लीला अनुपमा से कहती है कि तू अच्छी है इसीलिए तुझे डिंपी, काव्या और माया में कोई बुराई नहीं दिखती है। इसके बाद अनुपमा को अंकुश का फोन कॉल आता है। इसके बाद अनुपमा सोचती है कि शायद अनुज भी वहां आएंगें। इधर अनुज को भी वापस आने का मैसेज आता है। 

अनुज के जाने की खबर से माया की उड़ी नींद
माया अनुज के जाने की खबर सुनकर सोचती है कि अनुज वहां जाकर आनुपमा से मिलेंगे, अगर दोनों के बीच सब ठीक हो गया, तो वह फिर कभी वापस नहीं आएगा। जिसके बाद दोनों मिलकर मुझसे मेरी बच्ची छीनने की कोशिश करेंगे और यह मैं होने नहीं दूंगी। ऐसे में माया को बरखा को कॉल आता है। माया अनुज से कहती है कि तुम कुछ करो, अगर अनुज वापस गए तो तुम्हारे हाथ से सारा बिजनेस छिन जाएगा। 

समर डिंपी को लगाई अनुपमा ने फटकार
कांताबेन के घर पर समर और डिंपी भी पहुंच जाते हैं। बा डिंपी को खूब खरी-खोटी सुनाती है। सबकुछ सुनकर डिंपी भी चुप नहीं रहती है और वह भी पलटवार करती है। अनुपमा दोनों को समझाते हुए कहती है कि तुम्हें जो करना है करो लेकिन बद्तमीजी के साथ नहीं। बड़ों की उमर और रिश्ते का लिहाज रखो। बेशक उनकी बात मत मानों लेकिन सुन तो लो। शो के प्रोमों में दिखाया जाता है कि अनुज अनुपमा के घर पहुंचता है जहां दोनों की मुलाकात होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News