Anupamaa: अनुज और अनुपमा का चैप्टर हुआ खत्म, दामाद की ऐसी बातें सुन दुखी हुई कांता

4/2/2023 3:38:31 PM

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न ले रहा है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि समर कांता को बताता है कि अनुज माया के घर है। वहीं जब कांता अनुपमा को यह बताती है तो उसे भी काफी धक्का लगता है। कुछ देर के लिए अनुपमा अपने होश खो देगी। इसके बाद कांता अनुज के बारे में भला बुरा कहने लगती है तो अनुपमा से सुना नहीं जाता, और वह अपनी मां को उसके पति के बारे में ऐसी बातें कहने को मना करती है। अनुपमा कहती है कि अनुज शायद वहां छोटी अनु से मिलने गए होंगे। 

अनुपमा के पास पहुंचा वनराज
इधर शाह फैमिली में अलग ही ड्रामा मचा हुआ है। लीला और वनराज अनुज को काफी भला बुरा कहते हैं। लीला कहती है कि छोटी अनु तो सिर्फ बहाना है कि वह असल में माया से मिलने गया है। माया जैसी औरतें ऐसे मौके का अच्छे से फायदा उठाना जानती हैं और वह अनुज को इतनी जल्दी छोड़ने वाली नहीं है। ऐसे में वनराज अनुपमा के पास सहानुभूति दिखाने के लिए जाता है। वनराज कांताबेन के घर जा पहुंचता है और अनुपमा से कहता है कि वह अभी भी उसके साथ है। इस पर भावेश वनराज को खूब खरी खोटी सुनाता है। और बोलता है कि जब उसे अनुपमा की फिक्र करनी चाहिए थी तब तो की नहीं। इसके बाद अनुपमा वनराज से मदद के लिए धन्यवाद करती है और उसे घर से चले जाने के लिए कहती है।

कांता ने अनुज को सुनाई खरी खोटी
अनुज माया से कहता है कि जब छोटी का अपने पापा से मिलने का मन हो तब वह उसे उसके पास अकेले भेज सकती है। इस पर माया हामी भर देती है। इसी बीच अनुपमा की मां माया के घर पहुंच जाती है। कांता माया को छोटी के पास जाने के लिए बोलती है और कहती है कि उसे अपने दामाद के अकेले में कुछ बात करनी है। अनुज पहले कांता के पैर छूता है। इसके बाद कांता का गुस्सा फूट पड़ता है। वह अनुज से कहती है कि क्या इसी दिन के लिए उसने अनुपमा का हाथ थामा था। क्यों उसने अपने प्यार का दावा किया, फिर उसे अकेले सड़क पर छोड़ दिया। उसने घर छोड़ दिया , शहर छोड़ दिया, अनुपमा को छोड़ दिया और एकबार भी नहीं सोचा कि वहां अनुपमा का क्या हाल हो रहा होगा। वहीं जब कांता अनुज को यह बताती है कि उसके घर छोड़ते ही अनुपमा भी घर छोड़ कर चली जाती है तो उसे भी धक्का लगता है।

अनुज अनुपमा का चैप्टर खत्म
अनुपमा की मां अनुज से कहती है कि जो प्यार सिर्फ अपनी तकलीफ और परेशानी के बारे में सोचता है वो प्यार नहीं बल्कि स्वार्थ है। वो सच्चा प्यार हो ही नहीं सकता। अनुज कांता की सारी बातें सुनने के बाद कहता है कि वह अब कुछ नहीं कर सकता। वह आगे कहता है कि आप अनुपम से कह देना कि मैं अब वापस नहीं आऊंगा। वह शायद मेरा  इंतजार कर रही होगी। लेकिन अब अनुज और अनुपमा की कहानी का चैप्टर खत्म हो गया है। अनुज की ये बातें सुनकर कांता को भी धक्का लगता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News