Anupamaa: कपाड़िया हाउस में हुई पाखी की एंट्री, पुरानी बातों पर अनुपमा ने लगाई लीला की क्लास

4/19/2023 2:07:52 PM

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा का लेटेस्ट ट्रेक डांस अकेडमी पर चल रहा है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी मां के घर अपनी  नई डांस अकेडमी शुरू करती है। जहां अनपुमा काफी बच्चों को डांस सिखाती है। वहीं घर के बाहर एक बच्ची छुपकर उसका डांस देखती है। अनुपमा उसे डांस सीखने के लिए कहती है तो वह भाग जाती है। बाहर जाकर अनुपमा देखती है कि उस बच्ची के पापा ठेले पर सब्जी बेच रहे होते हैं और वह साइड में खड़े होकर धीरे-धीरे थिरक रही होती है। अनुपमा वहां उस बच्ची से  बिना फीस उसकी डांस एकेडमी में डांस सीखने के कहती है। यह देखकर अनुपम की मां और उसका भाई बेहद खुश होते हैं। 

पाखी की हुई कपाड़िया हाउस में एंट्री
उधर कपाड़िया हाउस में बरखा पुराना नाश्ता देखकर गुस्सा हो जाती है। वह देखती है कि घर में पाखी पूजा कर रही है। पाखी कहती है कि आप सभी तो मेरी स्वागत करते नहीं इसीलिए मैं खुद ही आ गई। पाखी अनुपमा की तरह तरह नाश्ता बनवाती है। बरखा पाखी से पूछती है कि अगर यहां आना ही था तो इतना नाटक क्यों किया। पाखी इसके जवाब में बरखा से कहती है क्योंकि आप मेरी मम्मी की जगह लेने की कोशिश कर रही है और मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। पाखी नाश्ता की टेबल पर अनुज और अनुपमा के नाम पहले की तरह सेट करते हुए बोलती है कि जबतक राजा और रानी अपने महल वापस नहीं आ जाते मैं उनकी मंत्री बनकर यहीं रहूंगी। इसके बाद वह अंकुश से ऑफिस जाइन करने के लिए पूछती है।

लीला ने मांगा अनुपमा का हाथ
अनुपमा बच्चों के साथ समय बिताकर बेहद खुश होती है कि उसे अनुज की याद आ जाती है। कांता कहती है कि वह उसे याद करने के लिए मना नहीं कर रही है। इतने में लीला घर पहुंच जाती है। लीला कहती है कि समर को डिंपी का साथ नहीं देना चाहिए था। उसने डिंपी के लिए क्या कुछ नहीं किया लेकिन उसने उसीकी डांस एकेडमी छीन ली। लीला आगे कहती है कि अनुपमा मेरी सबसे अच्छी बहू थी।

अनुज की होगी घरवापसी
लीला अनुपमा को वनराज की नौकरी लगने की खुशी को तोहफा देती है। इसपर कांता तोहफा लेने से मना करती है और कहती है कि जब अधिकार था तब तोहफा दिया नहीं, ऐसे में लीला कहती है कि समय के साथ सबकुछ बदल जाता है। बातों -बातों में लीला पुरानी बातों को याद करते हुए कहती है कि ऐसा लग रहा है कि कल की ही बात है जब मैं वनराज के लिए अनुपमा का हाथ मांगने आई थी। इसके जवाब में अनुपमा लीला को लताड़ मारते हुए कहती है कि आपके बेटे और मेरे रिश्ता को मरे हुए बरसों हो गए और खत्म हुए दो साल भी हो गए। अनुपमा ने कहा कि आपको अगर बात करनी है तो मेरे और अनुज के रिश्ते पर बात कीजिए। शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है कि अनुज की घरवापसी होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News