Anupamaa: एक बार फिर कपाड़िया हाउस में मिलेेंगे अनुज और अनुपमा, बरखा का प्लान होगा बुरी तरह फेल!

4/17/2023 1:06:38 PM

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' का लेटेस्ट ट्रैक ड्रामा से भरपूर चल रहा है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि समर घर छोड़कर जाने की धमकी देता है। इस पर सभी घरवाले उसे समझाने की कोशिश रहे हैं। लीला भी उसे मनाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन वह मानता नहीं है। इसके बाद वनराज गुस्से में समर को डिंपी के साथ घर से जाने के लिए कहता है। ऐसे में किंजल हालात को संभालती है और समर के साथ लीला और वनराज को भी शांत कराती है। किंजल बापूजी को समझाते हुए कहती है कि आप टेंशन मत लीजिए बापूजी, मैं सब कुछ संभाल लूंगी। 

अनुपमा ने बरखा को दिया मुंहतोड़ जवाब
बरखा अनुपमा के घर जाकर एक अलग बखेड़ा शुरू कर देती है। यहां पहले तो अनुपमा बरखा को उसकी हरकतों का मुहंतोड़ जवाब देगी  और उसे वापस कपाड़िया हाउस जाने के लिए कहती है। अनुपमा के बाद बरखा कांता को भड़काने की कोशिश करती है। जिसपर कांता बेहद गुस्से में आ जाती है और अपना आपा खो देती है। कांता का गुस्सा इतना भड़क जाता है कि वह बरखा पर  बस हाथ ही उठाने वाली होती है लेकिन कुछ सोचकर रुक जाती है। इसके बाद बरखा वहां से चुपचाप चली जाती है। 

बरखा ने अनुज को भड़काया
कपाड़िया हाउस वापस आकर बरखा अनुज को फोन करके उसे अनुपमा के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है। वह अनुज के कहती है कि वह अनुपमा की सामान देने उसके घर गई थी लेकिन अनुपमा और उसकी मां ने मुझे बेज्जत करके अपने घर से बाहर निकाल दिया। बरखा अनुज को भड़काने के लिए और बातें बनाती है और कहती है कि उसे यकीन नहीं हुआ कि यह वही अनुपमा है कि रिश्तों के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देने की बातें करती थी। 

एक बार फिर मिलेंगे अनुज और अनुपमा
बरखा बातों बातों में अनुज से कहती है कि अनुपमा तुमसे कोई हिसाब बराबर करने के लिए कह रही थी। बरखा अनुज को भड़काने की पूरा कोशिश करेगी। बरखा की बातें सुनकर अनुज भी हैरानी भरा रिएक्शन देता है। वहीं शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है कि अनुज और अनुपमा एक बार फिर कपाड़िया हाउस में मिलने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News