Anupamaa: अनुपमा खोलेगी नई डांस एकेडमी, अनुज को पाने के लिए इस हद तक जाएगी माया

4/12/2023 1:06:06 PM

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में इस समय बेहद दिलचस्प मोड पर चल रहा है। शो में बरखा और माया ने अनुज और अनुपमा को दूर करने के लिए एक दूसरे से हाथ मिला लिया है। वहीं डिंपल धीरे-धीरे निगेटिव किरदार में ढ़लती जा रही है। अनुपमा सभी की खुशी के लिए डांस अकेडमी छोड़ने का फैसला लेती है। इसके बाद  वह अपने पैरों पर खड़े होने के लिए एक नई डांस एकेडमी खोलने के बारे में सोचती है। 

 

अनुपमा खोलेगी नई डांस एकेडमी
आज के एपिसोड में आप देखेंगे की अनुपमा हंसी खुशी बाजार से अपनी नई डांस एकेडमी शुरू करने के लिए सामान खरीद कर लाती है। इस दौरान वह बेहद खुश होती है। इस शो में दर्शकों ने अब तक बरखा, लीला और माया, काव्या को ही निगेटिव रोल में देखा, लेकिन अब  धीरे-धीरे डिंपल भी ग्रे शेड में नजर आ रही है। डिंपल ने बरखा के बहकावे में आकर अनुपमा को उसी की डांस एकेडमी से बाहर निकाल दिया है। जिसके बाद वह बाकी सभी लोगों से भी काफी रुडली व्यवहार कर रही है। जब उसे पता चलता है कि जल्द ही उसका डिवोर्स हो जाएगा। तो वह यह खबर सभी को बड़ी खुशी से बताती है। डिंपल कहती है कि डिवोर्स के बाद वह और समर शादी कर लेगें। 

 

बरखा और माया ने मिलाया हाथ
उधर अनुज ने दिमाग में वनराज की कहीं सारी बातें घूमने लगती है। वह एक-एक बात के बारे में सोचता रहता है। इधर जब बरखा को ऑफिस फाइल्स में कुछ समझ नहीं आता तो वह अनुज को फोन करती है लेकिन उसका फोन माया उठाती है। बरखा और माया पहले एकदूसरे को खूब बुरा भला कहतीं है, बाद में अनुज को लेकर दोनों के सुर बदल जाते हैं। माया अनुज को अपने पास रखना चाहती है वहीं बरखा यह नहीं चाहती कि अनुज वापस कपाड़िया हाउस में आए। ऐसे में दोनों एकदूसरे के साथ हाथ मिला लेतीं हैं। 

 

मुबंई पहुंची देविका
वनराज अनुपमा से मिलने आता है। इसके बाद वह उसे साड़ी भी देता है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि देविका एक बार फिर अनपुमा की जिंदगी को सुधारने की कोशिश करती है। वह अनुज को समझाने के लिए मुंबई पहुंच जाती है। अनुज वनराज की बातें सोचकर खूब शराब पीता है और बोतलों को फोड़ता है। यहां देविका उसे समझाती है कि वह मुंबई अपनी बेटी के लिए आया था लेकिन वह यहां नहीं है। इसी के साथ अनुपमा को वह अभी तक भुला नहीं पा रहा है। आगे देखना दिलचस्प होगा कि क्या देविका अनुज को समझाने में कामयाब हो पाएगी?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News