धूमधाम से जिगरी दोस्त Satish Kaushik का जन्मदिन मनाएंगे Anupam, स्पेशल नोट लिख दी जानकारी

4/13/2023 11:26:42 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की आज 67वीं बर्थ एनीवर्सरी है। इस खास मौके पर उनके जिगरी दोस्त और दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम एक खास पोस्ट शेयर किया है। जिसे देख यकीनन आपकी आंखे भी भर जाएंगी। 

 

अनुपम ने सतीश कौशिक के जन्मदिन पर लिखा स्पेशल नोट
अनुपम खेर ने अपने पोस्ट में सतीश कौशिक के लिए बर्थ विश के साथ शानदार तरीके से उनका जन्मदिन मनाने का भी ऐलान किया है। अनुपम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो वीडियो शेयर पोस्ट की है। जिसमें उनकी और सतीश कौशिक के बीते हुए पल की झलक देखने को मिल रही हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक! आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आज बैसाखी के दिन आप 67 साल के हो गए होंगे। लेकिन आपके जीवन के 48 साल तक मुझे आपका जन्मदिन मनाने का सौभाग्य मिला। इसलिए मैंने फैसला किया है कि आज शाम को हम आपके जन्मदिन को शानदार तरीके से मनाने की कोशिश करेंगे! शशि और वंशिका के साथ सीट खाली होगी। मेरे दोस्त आओ और हमें जश्न मनाते देखो।'

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

8 मार्च को हुआ था सतीश कौशिक का निधन
बता दें कि, 8 मार्च को दिल को दौरा पड़ने की वजह से सतीश कौशिक का निधन हो गया। इस बात की खबर देने वाले अनुपम पहले व्यक्ति थे। उस वक्त भी अनुपम काफी इमोशनल नजर आए थे। वह अक्सर सतीश को याद कर इमोशनल पोस्ट करते नजर आते रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News