प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा ने नहीं अनुपम खेर ने किया था इंकार, एक्टर बोले- ''फिल्म सीरियस थी और शो फनी''

3/15/2022 12:55:26 PM

मुंबई: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा हाल ही में ट्विटर पर लोगों के निशाने पर आ गए थे। कपिल शर्मा को इन दिनों हर जगह धूम मचा रही फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के चलते गुस्सा झेलना पड़ा था। दरअसल,इस मूवी के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट में इसका जिक्र करते हुए कहा था कि चूंकि फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है इसलिए उन्हें शो में नहीं बुलाया गया।

PunjabKesari

इस ट्वीट के सामने आते ही लोगों का गुस्सा कपिल शर्मा और उनके शो पर गुस्सा फूट पड़ा। वहीं अब इस मामले को लेकर अब फिल्म के कलाकार अनुपम खेर ने चुप्पी तोड़ी जिसका वीडियो कपिल ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने एक डिबेट शो पर बताया कि उन्हें 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रमोशन के लिए शो पर बुलाया गया था लेकिन वह जानबूझकर नहीं गए थे।

PunjabKesari

इसमें अनुपम खेर कह रहे हैं- 'मैं सच कहूंगा। मुझे शो में आने के लिए बुलाया गया था। मैंने अपने मैनेजर को कहा था कि ये फिल्म बड़ी सीरियस है। मैं इसमें नहीं जा सकता हूं। ये दो महीने पहले की बात है। मुझे लगा कि मैं 2-4 बार उस शो में जा चुका हूं। वो एक फनी शो है। फनी शो करना कठिन है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

इस वीडियो को शेयर कर  कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा-'मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पाजी अनुपम खेर। और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News