अनुपम खेर ने खास अंदाज में दी पत्नी किरण को सालगिरह की बधाई, कही जन्म-जन्म तक साथ रहने की बात

8/26/2020 4:03:07 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस किरण खेर आज अपनी शादी की 35वीं सालगिरह सेलीब्रेट कर रहे हैं। दोनों को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। इस खास मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर खास मैसेज के साथ पत्नी किरण खेर को सालगिरह की बधाई दी है।

 अनुपम ने पत्नी किरण के साथ फोटो शेयर करते हुआ लिखा- "प्यारी किरण, शादी की 35वीं सालगिरह मुबारक हो। हमें एक साथ ज्यादा समय बिताने के लिए नहीं मिला। तुम संसद में बिजी थी और मैं एक एक्टर के तौर पर बिजी था। लेकिन मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं और रहूंगा। सुरक्षित रहो। प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं। सालगिरह मुबारक हो।"इस तस्वीर को लोगों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है।


बता दें अनुपम और किरण ने साल 1985 में शादी की थी। दोनों ने ही बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है। जहां किरण खेर ने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी बखूबी पहचान बनाई है तो वहीं अनुपम खेर ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बेहतर तरीके से अपनी राह बनाई है।

किरण खेर ने बीजेपी की तरफ से चंडीगढ़ सीट से लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी। वहीं, अनुपम खेर के करियर की बात करें तो वह अब तक कई भाषाओं में कुल 500 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। कई फिल्मों में एक्टिंग के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। 

Smita Sharma