अनुपम खेर ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर बेटे सिकंदर को किया बर्थडे विश, बोले- शादी कब कर रहा है?

10/31/2021 1:21:05 PM

मुंबई. अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे और एक्टर सिकंदर खेर आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिकंदर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। अनुपम ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर बेटे को बर्थडे विश किया है और उसके साथ खास नोट भी लिखा है। 


अनुपम ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सिकंदर किरण और अनुपम के साथ भी नजर आ रहे हैं। अनुपम और किरण चेयर पर बैठे हुए हैं और सिकंदर उनके पीछे खड़े हैं और काफी छोटे लग रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अनुपम और सिकंदर सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- 'मेरे प्रिय सिकंदर हैपी बर्थडे। भगवान तुमको दुनियाभर की खुशियां, सफलता, शांति, स्वस्थ और लंबा जीवन दे। मुझे खुशी है कि हम दोनों कभी टिपिकल पिता-बेटे जैसे रिश्ते में नहीं रहे। एक व्यक्ति के तौर पर तुम्हारे साथ जीना शानदार रहा है। मैं अक्सर खुलेतौर पर नहीं कहता मगर मैंने तुमसे बहुत सारी चीजें सीखी हैं और एक्टर के तौर पर तुमने जो फैसले लिए हैं उन पर मुझे गर्व है। तुम्हारा साल शानदार हो।' इस पोस्ट के साथ अनुपम ने अपनी मां दुलारी की तरफ से सवाल पूछते हुए लिखा, 'पर शादी कब कर रहा है?' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और सिकंदर को बर्थडे विश कर रहे हैं।


बता दें सिकंदर अनुपम के सौतेले बेटे हैं। सिकंदर किरण और गौतम बेरी की संतान हैं, दोनों के तलाक हो जाने के बाद किरण ने अनुपम से शादी कर ली थी और सिकंदर को भी उन्होंने एक पिता का प्यार दिया। 2016 में, सिकंदर ने सोनम कपूर की चचेरी बहन प्रिया सिंह से सगाई की थी, लेकिन जल्द ही दोनों ने आपसी तालमेल ना होने का कारण बताते हुए रिश्ता तोड़ लिया था।

Content Writer

Parminder Kaur