Wedding Anniversary :अनुपम खेर ने तस्वीरें शेयर कर पत्नी किरण को दी बधाई, बोले- ये जर्नी हंसी, आंसू, लड़ाई, दोस्ती और प्यार भरी रही

8/26/2021 3:31:23 PM

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। आज अनुपम और किरण खेर की शादी की 36वीं सालगिरह है। इस खास मौके पर एक्टर ने तस्वीरें शेयर कर पत्नी किरण को सालगिरह की बधाई दी है। 


अनुपम ने किरण के साथ तीन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर कपल की शादी की है। दूसरी तस्वीर को अनुपम और किरण किसी चीज की तरफ देख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं और अन्य तस्वीर में किरण बैठी हुए है और अनुपम पास में खड़े होकर पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- हैप्पी 36वीं वेडिंग एनिवर्सरी डियर किरण। ये लंबी जर्नी हंसी, आंसू, लड़ाई, दोस्ती, प्यार और साथ से भरी हुई रही है लेकिन ये जर्नी वर्थ है। इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में सभी रंगों के शेड्स हैं। सुरक्षित और हेल्थी रहो। हमेशा प्यार और प्रार्थना। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और सालगिरह की शुभकामनाएं दे रहे हैं।


बता दें किरण इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही है। अब एक्ट्रेस की हालात में काफी सुधार हो रहा है।  बीते दिनों किरण बेटे सिकंदर खेर के साथ लाइव आई थी जिसमें एक्ट्रेस ने फैंस के साथ ढेर सारी बातें की थी। 

Content Writer

Parminder Kaur