अनुपम खेर ने जीता HT इंडिया के मोस्ट स्टाइलिश मास्टर ऑफ रिइनवेंशन अवार्ड

7/19/2022 1:07:27 PM

नई दिल्ली। अनुपम खेर ने 2022 की एक शानदार शुरुआत की और बॉलीवुड की अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक, द कश्मीर फाइल्स में अभिनय किया। इसी के साथ अनुपम खेर साल 2022 की पहली छमाही में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता के रूप में उभर कर सामने आए। इस फिल्म में उनके जबरदस्त प्रदर्शन के लिए अब तक उन्हें खूब तारीफ मिल चुकी हैं और उम्मीद है कि अपकमिंग अवॉर्ड शोज में भी उनके काम को खूब सराहा जाने वाला है।
 

हालांकि, लगता है कि इसकी शुरूआत हो चुकी है। हाल ही में हुए एचटी इंडिया के मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स में वेटरन एक्टर अनुपम खेर को एचटी इंडिया के मोस्ट स्टाइलिश मास्टर ऑफ रीइन्वेंशन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। ये ट्रॉफी अनुपम खेर ने अपने करीबी दोस्त और इंडस्ट्री के दिग्गज सतीश कौशिक के हाथ से ली। साथ ही यहां उन्होंने एक थैंक्यू स्पीच भी दी जिसमें उनकी हिलेरियस पर्सनालिटी की परफेक्ट झलक देखमे मिली।
 

अनुपम खेर ने अपनी थैंक्यू स्पीच की शुरूआत अपने और सतीश कौशिक पर एक जोक के साथ की। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा,  "मेरा चांद पूर्णिमा का है, इसका अमावस का है।" इसके बाद खेर ने अपने विट और ह्यूमर का कुछ और प्रदर्शन करते हुए कहा कि भले ही उन्होंने अपने 38 सालों के करियर में कई अवॉर्ड जीते हैं लेकिन फिर भी एक ऐसा अवॉर्ड है जिसे लेने के लिए वो अब तक तैयार नहीं हैं। उन्होंने मजाक करते हुए कहा, "एक अवार्ड देने के लिए पिचले 2-3 साल से पीछे पडे हुए हैं, मगर मैं अगले 25 साल तक वो लेने नहीं वाला, वो है लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड।" इसके आगे उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि एचटी स्टाइल अवार्ड्स 10 साल से चल रहे थे और वह सोच रहे थे कि उन्हें एक क्यों नहीं मिल रहा है। उन्होंने मजाक में कहा कि उन्होंने इसके लिए अपना शरीर भी बनाया है।

 

अनुपम खेर ने स्टाइल को परिभाषित करते हुए कहा, "स्टाइल में कुछ ऐसा है जिसमें आप सहज हैं। आप कैसे दिखते हैं, आप कैसे बात करते हैं, यह बाद का हिस्सा है। सबसे अहम बात यह है कि मैं इस तरह दिखने में सहज हूं और पिछले 43 सालों से हम जो हैं, उससे सहज हैं और हम ऐसा करना जारी रखते हैं।” उन्होंने जोर देकर कहा कि वह अभी तक एक लीजेंड नहीं बल्कि एक युवा स्टार हैं।

 

करीब चार दशक तक इंडस्ट्री में रहने के बाद भी अनुपम खेर में एक न्यूकमर जैसे एक्टर की एनर्जी और एक्साइटमेंट  हैं। जिस तरह से उन्होंने खुद को शारीरिक रूप से बदला है, वह प्रेरणा है। काम के लिहाज से, द कश्मीर फाइल्स की अपार सफलता के बाद उनके पास पाइपलाइन में कुछ और दिलचस्प परियोजनाएं हैं। इसमें अमिताभ बच्चन के साथ सूरज बड़जात्या की उंचाई जिसमें बोमन ईरानी, ​​नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा हैं, साथ ही विद्युत जामवाल के साथ संकल्प रेड्डी की आईबी 71 और दर्शन  कुमार और सतीश कौशिक के साथ कागज 2 शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News