जिगरी यार सतीश कौशिक की बेटी को इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगे अनुपम खेर, बोले- ''मैं तुम्हें एक्ट्रेस बनने के लिए ट्रेंड करूंगा''

6/21/2023 10:38:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर और अनुपम खेर के जिगरी यार सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं हैं। मार्च, 2023 को एक्टर का निधन हो गया था, जिससे उनके करीबियों और फैमिली को बड़ा झटका लगा था। जिगरी दोस्त को खोने के बाद अनुपम खेर ने उनकी 10 साल की बिटिया वंशिका को संभालने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली थी और अक्सर उससे मुलाकातें करते रहते हैं। अब हाल ही में अनुपम ने वंशिका के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह उनसे खूब सारी बाते करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो में वंशिका बताती हैं कि वह अपने पापा सतीश को बहुत याद करती है और आजकल कैसे अपनी लाइफ बिताती है। वंशिका बताती है वह अपना ज्यादातर समय क्राफ्ट में बिताती है और अनुपम खेर ने भी उसके काम की तारीफ की।  

 


वीडियो में आगे अनुपम खेर वंशिका से पूछते है कि क्या वह बड़ी होकर एक्ट्रेस बनना चाहती है? इस पर वंशिका कहती है- मुझे नहीं पता। तब अनुपम खेर ने जवाब देते है, "अगर तुम्हें कभी भी एक्ट्रेस बनना हो, तो मैं ना सिर्फ पर्सनली एक टीचर के तौर पर तुम्हें एक्ट्रेस बनने के लिए ट्रेंड करूंगा, बल्कि मैं खुद तुम्हें फिल्मों में लॉन्च भी करूंगा।"

 

45 साल पुरानी थी अनुपम और सतीश की दोस्ती
मालूम हो, अनुपम खेर और सतीश कौशिक की दोस्ती 45 साल पुरानी थी। जब अनुपम हॉस्टल में रहते थे तो अक्सर सतीश के घर ही खाना खाया करते थे। अपने दोस्त को खोने के बाद अनुपम काफी टूट गए थे और ट्विटर एक वीडियो शेयर कर लिखा था, ‘लैटर टू माय फ्रेंड! माय डियरेस्ट सतीश कौशिक! तुम हमेशा मेरी जिंदगी में शामिल रहोगे, लेकिन मुझे आगे बढ़ना पड़ेगा ताकि तुम्हारी यादों को जिंदा रख सकूं। जिंदगी तो आगे बढ़ानी पड़ती है, मैं जिंदगी को आगे बढ़ा रहा हूं मेरे दोस्त, तुम हमेशा मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा बने रहोगे’।
 

Content Writer

suman prajapati