महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे अनुपम खेर ने फिल्मों के बारे में बात करने से किया इनकार! जानिए वजह

12/13/2022 9:59:04 AM

मुंबई। उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने, महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे ‘The Kashmir Files'  के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर। अपनी इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहने वाले अनुपम खेर भगवान शिव का आशीर्वाद लेने उनके दरबार में पहुंच गए।   

महाकाल के दरबार में पहुंचने के बाद मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि ‘बाबा के आंगन में फिल्मों की नहीं  आशीर्वाद और भक्ति की बात।’ हालांकि अभिनेता ने कहा कि, ‘कश्मीर फाइल के बाद उनकी चार से पांच फिल्में और आएंगी।’

इस पर्चीन मंदिर की बहुत मान्यता है, विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल का धाम लाखों श्रद्धालुओं की आस्था का खास केंद्र है। जहां हर दिन देश ही नहीं, दुनिया से बड़ी संख्या में श्रद्धालु, बाबा से आशीर्वाद लेने आते हैं। जिसमें कई बड़ी हसतियां शामिल हैं।

बीतो सोमवार को बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने गर्भगृह से बाबा का आशीर्वाद लिया और नंदी हाल में बैठकर ॐ नमः शिवाय का जप किया। बता दें कि मंदिर समिति ने अभिनेता का, बाबा की तस्वीर, शॉल व श्रीफल प्रसादी भेंट कर सम्मान किया।

वहीं मीडिया से बीतचीत के दौरान अनुपम खेर ने कहा कि, ‘महाकाल के मंदिर में कश्मीर फाइल्स फिल्म की सफलता के बाद व आगामी फिल्मों की सफलता मांगने आशीर्वाद लेने आया हूं, लेकिन मंदिर में फिल्मों की बात नहीं सिर्फ भक्ति और आशीर्वाद की बात।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ 1990 के दशक में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों पर बनी थी। इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी ने काम किया है। आपको बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और काफा चर्चा में भी रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News