24 साल बाद DDLJ के ''राज'' को न्यूयार्क में याद कर भावुक हुए अनुपम, किंग खान ने किया ऐसा रिप्लाई

4/19/2019 4:05:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर और शाहरुख खान कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। फिल्म को रिलीज हुए 24 साल बीत चुके हैं लेकिन दोनों का रिश्ता आज भी फिल्म जैसा ही है। इस बात सबूत तह निला जब अनुपम ने शाहरुख को याद करते हुए ट्वीट किया। इसके जवाब में जो शाहरुख ने लिखा वह इन दोनों के रिश्तों की गहराई को बयान करने के लिए काफी है।

 

दरअसल, अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक जीआईएफ शेयर किया। यह जीआईएफ 'कुछ कुछ होता है' फिल्म के एक सीन का है। जीआईएफ शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- 'मेरे प्यारे शाहरुख खान। ऐसे ही न्यूयॉर्क में अचानक तुम्हारी याद आ गई। हमने अच्छा समय साथ बिताया और फिर हम सब बड़े हो गए। प्यार और दुआएं। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे।'

 

शाहरुख खान का जवाब

अनुपम खेर के इस ट्वीट का किंग खान ने  तुरंत जवाब दिया। शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा-'अरे नहीं डैडी कूल। बड़े हों आपके दुश्मन। हम दोनों का दिल तो अभी बच्चा है। आप घर लौटकर आओ फिर हम सांप सीढ़ी खेलेंगे। हवा में रेत के महल बनाएंगे। मिस यू।' वहीं शाहरुख के इस जवाब के बाद अनुपम ने जवाब दिया- 'आते ही मिलता हूं। बहुत सारा प्यार।'

बता दें कि अनुपम और शाहरुख दोनों एक-साथ 10 बार स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इन फिल्मों में 'कुछ कुछ होता है', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'जब तक है जान', 'पहेली', 'डर', 'चाहत', 'वीर जाराट और 'हे बेबी' फिल्में शामिल हैं। फिल्म 'हे बेबी' में शाहरुख केमियो रोल में नजर आए थे।

काम की बात करें तो शाहरुख की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहूीं किया। वहीं अनुपम की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था।

 

Smita Sharma