बच्चे के मुंह से पिता की मौत की बात सुन खिसकी अनुपम के पैरों तले जमींन, उठाया पढ़ाई का जिम्मा

6/25/2021 5:51:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर अनुपम खेर एक मशहूर एक्टर होने के साथ-साथ अपने बडप्पन के लिए भी जाने जाते हैं। लोगों को मुसीबत या दुख-दर्द में देख उनका जल्द ही दिल दहल जाता है और वह उनकी मदद करने के लिए तैयार हो जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला।  एक बच्चे के मुंह से पिता को खोने की बात सुनकर अनुपम खेर सन्न रह गए और उसकी पढ़ाई का जिम्मा उठा लिया। इस बात की जानकारी एक्टर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मिली है।


अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रेलवे स्टेशन पर मिले बच्चे के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पहले अनुपम उस बच्चे के साथ मस्ती करते हैं, लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि उसके पिता की मौत हो गई वह दुखी हो जाते हैं। इसके बाद वह बच्चे की पूरी पढ़ाई का जिम्मा उठाने का वादा करते हैं।

 


वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, 'पांच वर्षीय हिमांशु से मेरी मुलाकात शिमला के पास जतोग रेलवे स्टेशन पर हुई। उसकी बातों में जानकारी भी थी और सादगी भी और फिर जिस सरलता से उसने एक बात कही उसने मुझे हिला दिया। मैंने हिमांशू की मां ऊषा से वादा किया है कि अनुपम केयर्स इसकी पूरी पढ़ाई का जिम्मा उठाएगा।'

 

अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें आप देख सकते हैं कि वह बच्चे हिमांशु के साथ प्लेटफॉर्म की बेंच पर बैठकर बातचीत करते हैं। उनसे ये बच्चा कहता है कि ट्रेन कैसे आती जाती हैं, वो सब जानता है, कैसे स्टेशन पर ट्रेन में डिब्बे जोड़े जाते हैं और प्लेटफॉर्म बदले जाते हैं। इस पर अनुपम कहते हैं कि वाह, तुम बहुत स्मार्ट हो। अनुपम खेर बच्चे से पूछते हैं कि उसके पापा कहां हैं तो वह कहता है कि उसनके पिता का हाल ही में निधन हो गया है। इस पर ऐक्टर उसकी मां से पूछते हैं तो वो बताती है कि एक ऐक्सिडेंट में उनकी मौत हो गई है।

बता दें, अनुपम खेर इन दिनों शिमला पहुंचे हुए हैं। बीते दिनों उन्होंने वहां  से अपने मॉर्निग वॉक का एक वीडियो शेयर किया था। इस दौरान एक राह चलते ज्ञानचंद नामक शख्स से उनकी मुलाकात होती है, लेकिन वह एक्टर को नहीं पहचान पाता, जिससे अनुपम काफी हैरान होते है और कहते हैं क्या मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News