कोर्ट ने नूपुर शर्मा को ठहराया देश में हो रहे बवाल के लिए जिम्मेदार, अनुपम से लेकर परेश ने अदालत के फैसले पर जताई आपत्ति

7/2/2022 10:20:35 AM

मुंबई. नूपुर शर्मा पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में नूपुर ने न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। नूपुर ने अपने खिलाफ दर्ज हुए केसों को कोर्ट में याचिका दायर कर दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की। कोर्ट ने नुपूर को फटकार लगाते हुए कहा कि देश में जो भी धार्मिक बवाल मचा है, उसके लिए वह जिम्मेदार है। नुपूर के बयान की वजह से उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई और हर जगह इसका विरोध हो रहा है। नुपूर को कोर्ट से मिली फटकार के साथ बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है। 

PunjabKesari

 


अनुपम खेर

PunjabKesari

अनुपम खेर ने कोर्ट की टिप्पणी के बाद लिखा- जज साहब! अपने सम्मान के लिए कुछ सम्मानजनक करें। उनके इस ट्वीट के बाद कई लोग उनके विरोध में उतर आए हैं।


मनोज मुन्ताशिर

PunjabKesari

कंपोजर मनोज मुन्ताशिर ने ट्वीट कर लिखा- 'नूपुर शर्मा की वजह से उदयपुर की घटना हुई: सुप्रीम कोर्ट। मैं समझता हूं कि माननीय उच्चतम न्यायालय का ये वक्तव्य नूपुर शर्मा के विरुद्ध भावनाएं भड़का सकता है, उनकी जान खतरे में पड़ सकती है। जूडिशरी भी शब्द सम्पादित किए बिना बोलने लग जाए, तो निस्संदेह हम कठिन समय से गुजर रहे है।'

 

परेश रावल

PunjabKesari


परेश रावल ने लिखा- 'वे सम्मानीय नहीं, निंदनीय हैं। शर्मनाक।'


बता दें कोर्ट ने नुपूर शर्मा की केस ट्रांसफर की याचिका खारिज करते हुए देश में हो रहे सभी धार्मिक विरोधों के लिए जिम्मेदार ठहराया। कोर्ट ने नुपूर की क्लास लगाते हुए कहा- देश में जो भी हो रहा है उसके लिए नुपूर शर्मा ही जिम्मेदार हैं, उन्होंने जो भी कहा वो बेहद शर्मनाक है। उदयपुर में जो कुछ भी हुआ, उसके लिए नुपूर शर्मा ही जिम्मेदार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News