बॉलीवुड में एक और खुदकुशी:आसिफ बसरा के निधन से सदमे में इंडस्ट्री,मनोज बाजपेयी से लेकर अनुपम खेर ने जताया दुख

11/13/2020 8:42:11 AM

मुंबई: साल 2020 आए दिन इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर लेकर आ रहा है।अब तक कई दिग्गज स्टार्स दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। 12 नवंबर को  फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर लेकर आया। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद उनके साथ 'काई पो छे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके आसिफ बसरा ने खुदकुशी कर ली है।  खबरों के मुताबिक आसिफ लंबे समय से डिप्रेशन में थे और इस कारण उन्होंने अपनी जान दे दी।

उन्होंने अपने पालतू कुत्ते के बेल्ट से फंदा बनाया और फिर उसी से झूल गए। खबर मिलते ही पुलिस की टीम और फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंच गई। कांगड़ा के एसएसपी विमुक्त रंजन ने इस मामले की पुष्टि की। आसिफके जाने से फिल्म इंडस्ट्री को एक गहरा सदमा लगा है। कई फिल्मी स्टार्स और सेलेब्स ने उनकी मौत पर दुख जताया और परिवार को सांत्वना दी। इनमें इमरान हाशमी, हंसल मेहता, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, पूजा भट्ट, अनुपम खेर, दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर जैसे कई स्टार्स शामिल है। देखें स्टार्स के ट्वीट....

 

मनोज बाजपेयी


मनोज बाजपेयी ने शोक जताते हुए लिखा- 'क्या? यह बहुत शॉकिंग है। लॉकडाउन से पहले उनके साथ शूटिंग की थी।'

हंसल मेहता

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने आसिफ को याद करते हुए लिखा-'आसिफ बसरा! यह सच नहीं हो सकता। यह बहुत-बहुत दुखद है।'

अनुपम खेर

राजकुमार राव

 पूजा भट्ट

 स्वरा भास्कर

इमरान हाशमी
 

करीना कपूर खान
 

अनुष्का शर्मा

 

आसिफ ने 'वो' 'ब्लैक फ्राइडे', 'जब वी मेट', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई', 'कृष 3' और 'हिचकी' जैसी फिल्मों में काम किया था। 'होस्टेजेस' और 'पाताललोक' जैसी हिट वेब सीरीज में भी उन्होंने अहम भूमिकाएं निभाईं थीं। इसके अलावा वह हॉलीवुड मूवी 'आउटसोर्स' में भी नजर आए थे। आसिफबसरा हिमाचली फिल्म 'सांझ' में भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं।

Smita Sharma