हार्ट अटैक से 66 की उम्र में सतीश कौशिक का निधन, अनुपम खेर से लेकर कंगना रनौत ने जाहिर किया दुख

3/9/2023 10:49:36 AM

मुंबई. एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। एक्टर ने 66 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया लेकिन एक्टर को बचाया नहीं जा सका। सतीश के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। सभी स्टार्स सतीश को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

PunjabKesari


अनुपम खेर


एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- जानता हूं 'मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!' पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम! ओम् शांति! 

कंगना रनौत

 


कंगना रनौत ने लिखा- इस भयानक खबर के साथ जागी हूं, वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर थे, एक बहुत ही सफल अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक जी व्यक्तिगत रूप से भी बहुत दयालु और सच्चे इंसान थे, मुझे उन्हें इमरजेंसी में निर्देशित करना बहुत पसंद था। उनकी कमी खलेगी, ओम शांति


अजय देवगन


अजय देवगन ने दुख जाहिर करते हुए लिखा- सतीश जी (कौशिक) के निधन की दुखद खबर से नींद खुली। मैंने ऑन और ऑफ स्क्रीन उनके साथ हंसी-मजाक किया है। उनकी उपस्थिति ने एक फ्रेम भर दिया। जिंदगी में भी हम जब भी मिले वो मेरे चेहरे पर मुस्कान ले आए। उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं। RIP सतीश जी।


मधुर भंडारकर


मधुर भंडारकर ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- हमेशा जीवंत, ऊर्जावान और जीवन से भरपूर अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक जी के निधन की खबर सुनकर मैं बहुत स्तब्ध हूं, बॉलीवुड और लाखों प्रशंसकों द्वारा उन्हें बहुत याद किया जाएगा, उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News