किरण के लिए फैंस ने मांगी दुआएं तो भावुक हुए पति अनुपम खेर, हाथ जोड़कर बोले-''आपका शुक्रगुजार हूं''

4/3/2021 1:33:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और सांसद क‍िरण खेर के हाल ही में ब्लड कैंसर से जूझने की खबर सामने आई थी। इस खबर को सुन किरण खेर के फैंस सकते में  आ गए थे। वहीं जब इस खबर पर उनके पति और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने मुहर लगाई तो लोगों ने किरण के लिए लोगों ने दुआएं मांगनी शुरू कर दी। हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर लोगों का शुक्रिया अदा किया।

PunjabKesari

इस दौरान अनुपम खेर काफी इमोशल हो गए। वीडियो में अनुपम खेर कहते हैं-'आप सभी की दुआओं, प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। आपने जो किरण जी के लिए भेजी है कि उनकी तबियत जल्द से जल्द ठीक हो जाए, आपके इन प्यार और विश्वास भरी बातों से हम सबको हिम्मत दी है और हम उम्मीद करते हैं कि किरण इस दौर से जूझकर बाहर निकलेंगी और कामयाब होंगी, अपनी बीमारी को हराने में।

PunjabKesari

आप लोगों ने बहुत इमोशनल सपोर्ट दिया उसके लिए शुक्रगुजार हूं। मेरी, किरण और सिकंदर की तरफ से एक बार फिर धन्यवाद और ऐसे पर‍िवार जिनके सदस्य इस बीमारी से जूझ रहे हैं मैं उनके लिए भी प्रार्थना करता हूं कि वे जल्दी ठीक हो जाएं। नमस्कार, धन्यवाद।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

इस वीडियो को शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा-क‍िरण खेर के लिए आपके प्यार, चिंता, शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए सभी का धन्यवाद।वह आप सभी का प्रति आभार व्यक्त करती है। आप सभी इन कठिन समय में अद्भुत रहे हैं। हम विनम्र महसूस करते हैं। आप सभी के लिए प्यार और प्रार्थना।' #Thanks #Gratitude

PunjabKesari


बीजेपी अध्यक्ष ने दी थी जानकारी 

बुधवार को एक स्पेशल कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के अध्यक्ष अरुण सूद ने किरण खेर की लंबी गैरमौजूदगी के बारे में बात की थी। सूद ने बताया था कि किरण चंडीगढ़ में पिछले साल दिसंबर तक थीं।उन्होंने खुलासा किया कि नवंबर में किरण खेर के हाथ में चोट लगने की वजह से वह अस्पताल गई थीं, जहां उन्हें अपने कैंसर पीड़ित होने का पता चला। किरण खेर का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में चल रहा है। 

PunjabKesari

 

पति अनुपम खेर ने लगाई खबर पर पक्की मोहर 

बीजेपी के अध्यक्ष अरुण सूद के इस बयान के बाद अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर की सेहत को लेकर ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया था। उन्‍होंने लिखा था- 'यह इसलिए शेयर कर रहा हूं कि अफवाह न फैले। मैं और सिकंदर यह जानकारी देना चाहते हैं कि किरण मल्‍टीपल मायलोमा, एक तरह के ब्‍लड कैंसर से पीड़‍ित है। वह अभी इलाज करवा रही हैं और हमें पूरा भरोसा है कि वह पहले से कहीं अध‍िक मजबूत बनकर इससे बाहर आएंगी। हम खुशनसीब हैं कि वे बेहतरीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वे हमेशा फाइटर रही हैं। किरण खेर जो भी करती है दिल से करती है। उनके दिल में हमेशा प्‍यार रहता है और यही कारण है कि लोग उनसे इतना प्‍यार करते हैं।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News