''द कश्मीर फाइल्स'' की सफलता के बाद अनुपम खेर ने शुरू की ''आईबी71'' की शूटिंग, विद्युत जामवाल के साथ शेयर की तस्वीरें

3/22/2022 5:23:42 PM

मुंबई. विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। लोगों ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया। इस फिल्म में अनुपम खेर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। वहीं अब अनुपम ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आईबी71' की शूटिंग शुरू की है। अनुपम ने विद्युत जामवाल के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में अनुपम ग्रे पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं विद्युत जामवाल ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर से एक्टर ने ब्लैक स्वेटर पहना हुआ है। दोनों ने हाथ में फिल्म 'आईबी71' का क्लिप बोर्ड पकड़ा हुआ है। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- 'मैं अपनी 523वीं फिल्म 'आईबी71' को विद्युत जामवाल के साथ शुरू कर रहा हूं। उनकी कंपनी एक्शन हीरो फिल्म इसको प्रोड्यूस कर रही है और द गाजी अटैक के फेम संकल्प रेड्डी इस शानदार थ्रिलर का निर्देशन कर रहे हैं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बता दें 'आईबी71' की कहानी साल, 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। फिल्म में विद्युत एक इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को विद्युत प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा विद्युत ने पिछले साल की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News