घर से दूर किरण खेर को Miss कर रहे हैं अनुपम, बर्थडे पर एक्ट्रेस के नाम किया खास पोस्ट

6/14/2020 11:05:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर का आज जन्मदिन है। 14 जून को किरण अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस की बधाईंयों का तांता लगा हुआ है। वहीं सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहने वाले किरण के पति और एक्टर अनुपम खेर ने पन्नी के बर्थडे पर दिल जीतने वाला पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने पत्नी किरण के साथ वाली कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कर उनके लिए बहुत ही खास मैसेज लिखा है। एक्टर कैप्शन में लिखते हैं,  'हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी किरण। भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां दे। तुम्हें लंबी और स्वस्थ जिंदगी जीयो। माफ करना इस वक्त तुम चंडीगढ़ में हो और मैं, सिकंदर तुम्हारे साथ नहीं है। हम तुम्हें याद करते हैं और तुम्हारे लिए हमेशा प्यार और प्राथना करते हैं। जल्द ही मुलाकात होगी।'


View this post on Instagram

Happy birthday my dearest #Kirron!! May God give you all the happiness in the world. May you have a long and healthy life. Sorry you are on your own in #Chandigarh and both @sikandarkher and I are not with you. But we miss you. Will meet you soon. Love and prayers always. 😍🌺🤓 @kirronkhermp #BirthdayGirl

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

बता दें अनुपम खेर और किरण खेर ने साल 1985 में शादी की थी। अनुपम खेर से किरण की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी। दोनों एक ही थियेटर में काम करते थे। वहीं दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। एक बार किरण फिल्मों में काम  के लिए मुंबई पहुंचीं। उस दौरान किरण को एक बड़े बिजनेसमैन गौतम बेरी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। कुछ साल किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया।

PunjabKesari
बेटे को जन्म देने के बाद उनकी शादीशूदा लाइफ में तुफान सा आ गया था। जब एक बार किरण की मुलाकात अचानक अनुपम से हुई तो दोनों ने अपनी निजी जिंदगी में चल रही परेशानियों को बताया। इसके कुछ वक्त बाद दोनों ने अपने पार्टनर्स से तलाक ले लिया और शादी कर ली। अनुपम ने किरण खेर के बेटे सिंकदर को अपनाकर उन्हें अपना सरनेम दिया।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News