Anupam Kher ने शेयर की अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की ये तस्वीर, सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा- कुछ भी हो सकता है

4/18/2022 11:57:31 AM

मुंबई. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" रिलीज हुई है। इस फिल्म में अपने अभिनय के जरिए अभिनेता अनुपम खेर ने खूब सुर्खिया बटोरी।  उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया और लोगो ने इस फिल्म को और अनुपम खेर की एक्टिंग स्किल्स दोनों की जमकर तारीफ भी की।  ये तो सभी जानते हैं कि किरदार कैसा भी हो अनुपम अपने अभिनय के जरिए उसमें जान डाल देते हैं। अभिनेता फिटनेस को लेकर भी काफी सतर्क रहने लगे हैं। पिछले महीने अपने 67वें जन्मदिन के अवसर पर अनुपम ने अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट किया था। उन्होंने जिम से अपनी एक फोटो शेयर की थी। हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को दिखा रहे हैं। 


इस दौरान उन्होंने फिटनेस के महत्व की बात करते हुए अपनी लाइफ स्टाइल का भी जिक्र किया है। एक्टर ने लिखा- 'बदलाव के लिए आपकी इच्छा पहले की तरह रहने की आपकी इच्छा से ज्यादा होनी चाहिए। फिट रहने की शुरूआत जिम में होती है। यह आपके दिमाग में एक निर्णय के साथ शुरू होता है। उस निर्णय को लेने के लिए आज का दिन अच्छा है।' एक्टर की इस पोस्ट पर फैंस के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं। ज्यादातर लोग इस उम्र में भी उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- यकीन मानिए एक दिन पहले ही मैंने भी यही फैसला लिया था...अब आपकी पोस्ट देखने के बाद मुझे अपने निर्णय पर और मजबूती मिल रही है। दूसरे फैन ने लिखा- क्या ट्रांसफॉर्मेशन है सर...आप लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हो। वहीं बहुत से फैंस ने कहा- इस उम्र में भी आप बहुत हैंडसम लग रहे हैं।

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। निर्देशक ने भी आधिकारिक तौर पर अपनी अगली फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' बनाने की योजना का खुलासा किया है। इस ऐलान के बाद अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर कर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन कौशल की तारीफ करते हुए खुशी व्यक्त की। उन्होंने लिखा 'दिल्ली फाइल्स के लिए शुभकामनाएं प्यारे विवेक अग्निहोत्री... मुझे यकीन है कि एक फिल्म निर्माता के रूप में आप हमारे अतीत के दूसरे अध्याय को भी सही तरीके से दिखाएंगे।'

Content Writer

Parminder Kaur